Koffee with Karan: जब करण ने पूछा- आर यू इंटरस्टेड इन सारा अली खान तो ब्लश करने लगे कार्तिक, देखें वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: February 4, 2019 12:04 PM2019-02-04T12:04:36+5:302019-02-04T12:05:02+5:30

कार्तिक आर्यन ने आज तक को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि लोग तो कुछ भी बोलते हैं। मैं और अनन्या बस लंच और डिनर साथ में करने गए थे। बता दें कार्तिक और अनन्या कई इवेंट्स में साथ दिखाई दिए हैं। 

Koffee with Karan: when karan asked to kartik that is he interested in sara ali khan this was his reaction | Koffee with Karan: जब करण ने पूछा- आर यू इंटरस्टेड इन सारा अली खान तो ब्लश करने लगे कार्तिक, देखें वीडियो

Koffee with Karan: जब करण ने पूछा- आर यू इंटरस्टेड इन सारा अली खान तो ब्लश करने लगे कार्तिक, देखें वीडियो

टीवी के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में स्टार्स अक्सर अपने दिल की बात कह जाते हैं। इस शो पर जो भी आता है करण उससे बातों ही बातों में दिल का हाल निकलवा ही लेते हैं। अभी हाल ही में इस शो पर लुका-छुपी कास्ट यानी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने एंट्री ली है। इस शो के कई चंक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें कार्तिक आर्यन से करण सवाल करते दिख रहे हैं। इसी शो पर कार्तिक से करण ने सारा अली खान के बारे में भी पूछ ही डाला। 

जब कार्तिक से पूछा आर यू इंट्रस्टेड इन सारा अली खान

कॉफी विद करण के रैपिड फायर राउंड में करण ने कई सवाल पूछे। जिसका कार्तिक बड़ी स्मार्टली जवाब दे रहे थे। फिर अचानक ही करण ने पूछ लिया आर यू इंटरस्टेड इन सारा अली खान तो कुछ देर के लिए कार्तिक भी शरमा गए। उनके चेहरे की स्माइल से समझ आ रहा था कि वो ब्लश कर रहे हैं। 

जब अनन्या और सारा के बीच चुनना हो



 

हाल ही में कार्तिक आर्यन के फैंन्स पेज पर उनसे किसी ने पूछ लिया कि सारा अली खान और अनन्या पांडेय में उनका फेवरेट कौन है तो उन्होंने बड़ी स्मार्टली जवाब दिया कि ''जिनका मैं फैन हूं'' कॉफी विद करण पर ही कुछ हफ्तों पहले पापा सैफ अली खान के साथ सारा अली खान ने शिरकत की थी। इसी पर उन्होंने बताया था कि वो कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं। 

अनन्या पांडेय को लेकर बोले कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने आज तक को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि लोग तो कुछ भी बोलते हैं। मैं और अनन्या बस लंच और डिनर साथ में करने गए थे। जस्ट वन डिनर। अपने बारे में ऐसी चीजें पढ़कर मुझे अजीब लगता है। बता दें कार्तिक और अनन्या कई इवेंट्स में साथ दिखाई दिए हैं। 

Web Title: Koffee with Karan: when karan asked to kartik that is he interested in sara ali khan this was his reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे