अपने प्राइवेट मोमेंट्स के बारे में ये क्या बोल गए आमिर खान, सुनकर किरण राव हो जाएंगी शर्मसार

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 31, 2018 09:54 AM2018-10-31T09:54:06+5:302018-10-31T09:55:28+5:30

Koffee With Karan Season 6: आमतौर पर बेहद ही संजीदगी से बयान देने वाले सुपरस्टार आमिर खान ने कॉफी विद करण के छठे सीज़न में किया किया बिंदास खुलासा। अपनी और किरण राव के बैडरूम सीक्रेट्स को किया उजागर।

Koffee With Karan Season 6: Aamir Khan reveals bedroom secrets with kiran rao | अपने प्राइवेट मोमेंट्स के बारे में ये क्या बोल गए आमिर खान, सुनकर किरण राव हो जाएंगी शर्मसार

Koffee With Karan Season 6: आमिर खान - किरण राव बैडरूम सीक्रेट्स

मुंबई, 31 अक्टूबर:करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' का आगाज हो चुका है. इस शो के तीसरे एपिसोड के गेस्ट होंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान. आमिर ने यहां पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं. उन्होंने पत्नी के साथ शॉवर लेने से लेकर लव बाइट तक को लेकर बिंदास बातें की. इस एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. शो के दौरान जब आमिर से पूछा गया कि क्या उन्होंने किसी के साथ शॉवर लिया है, तो उन्होंने बहुत ही बेवाक तरीके से जवाब दिया. आमिर ने कहा कि वह अपनी वाइफ किरण राव के साथ हमेशा शॉवर लेते हैं. इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि कभी उन्होंने अपने लव बाइट छिपाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल किया है. इस पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है.

आमिर के साथ इस एपिसोड में मलाइका अरोड़ा भी मजेदार सवाल करती नजर आ सकती हैं. वह आमिर के रैपिड फायर राउंड की जज होंगी. वह शो पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर आएंगी. आमिर इससे पहले अपनी फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन के लिए 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे. उनके साथ 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी थीं. लेकिन इस बार आमिर अकेले ही शो का हिस्सा बनने पहुंचे.

English summary :
Koffee With Karan Season 6: Aamir Khan reveals bedroom secrets with kiran rao


Web Title: Koffee With Karan Season 6: Aamir Khan reveals bedroom secrets with kiran rao

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे