करण ने दिलजीत से सेक्स लाइफ को लेकर किया सवाल, मिला ऐसा जवाब कि फैंस भी हो जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 11, 2018 04:24 PM2018-12-11T16:24:26+5:302018-12-11T16:24:26+5:30

कॉफी विद करण सीजन 6 में एक के बाद एक गेस्ट अपने निजी जीवन के पत्ते खोल चुके हैं। ऐसे में इस हफ्ते शो नें पंजाबी सिंगर की जोड़ी- दिलजीत दोसांझ और बदशाह गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

koffee with karan 6-diljit dosanjh and badshah reveals their make out stories in a car and on fields | करण ने दिलजीत से सेक्स लाइफ को लेकर किया सवाल, मिला ऐसा जवाब कि फैंस भी हो जाएंगे हैरान

करण ने दिलजीत से सेक्स लाइफ को लेकर किया सवाल, मिला ऐसा जवाब कि फैंस भी हो जाएंगे हैरान


कॉफी विद करण सीजन 6 में एक के बाद एक गेस्ट अपने निजी जीवन के पत्ते खोल चुके हैं। ऐसे में इस हफ्ते शो नें  पंजाबी सिंगर की जोड़ी- दिलजीत दोसांझ और बदशाह गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों गेस्ट ने बहुत ही शानदार तरीके करण के सवालों के जवाब दिए हैं।

लेकिन शो के एक राउंड में दिलजीत से उनकी सेक्स लाइफ से जुड़ा एक सवाल पूछा। इस पर दिलजीत ने शर्माते हुए खुलासा किया।  दरअसल करण जौहर दिलजीत और बादशाह से सवाल पूछते हैं और कहते हैं कि अगर उन्होंने वो काम किया होगा तो उनको सामने रखी लस्सी पीनी होगी। इस राउंड में करण, दिलजीत और बादशाह से सेक्स लाइफ पर सवाल पूछते हैं- कभी तुमने खेत में या कार में सेक्स किया है? ये सवाल सुनकर दिलजीत शरमा जाते हैं। 

इस पर दिलजीत कहते हैं कि इतना खतरनाक सवाल आजतक किसी ने नहीं पूछा।  इसके बाद वह सामने रखी लस्सी पी जा लेते हैं। दिलजीत का जवाब सुनकर रैपर बादशाह जमकर हंसने लगते हैं। फिर बादशाह भी लस्सी पी लेते हैं। करण फिर पूछते हैं- कार में ये खेत में। इस पर दिलजीत और बादशाह कहते हैं- कार में।  



वहीं शो के होस्ट करण जौहर ने दिलजीत और बादशाह से लड़कियों से मिलने वाले अटेंशन पर भी सवाल पूछा। इस पर दिलजीत ने कहा कि- मैं फैन्स का जेंडर नहीं देखता हूं। इस पर करण हंसने लगते हैं। 

दिलजीत फिर कहते है-फैन-फैन होता है चाहे लड़का हो या लड़की। शो में दिलजीत बताते हैं कि बचपन में वो गुरुद्वारे में जाकर प्रार्थना करते थे कि फेमस बन जाएं और सभी लोग उन्हें जानें पर वो ज्यादा लोगों को ना पहचानें।

अर्जुन कपूर ने खोला था राज

करण ने अर्जुन से कहा कि आपकी 'इश्कजादे' की रिलीज से पहले उनकी मां का निधन हो गया था, वहीं जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की रिलीज से पहले श्रीदेवी का निधन हो गया था। इस पर उन्होंने कहा कि हम दोनों के साथ ये बहुत ही विचित्र संयोग हुआ, लेकिन मुझसे ज्यादा प्रेशर जाह्नवी पर था क्योंकि वो स्टारकिड हैं। मैं एक प्रोड्यूसर का बेटा हूं। वो श्रीदेवी की बेटी हैं, जिनका हर कोई फैन है। ऐसे में उसके ऊपर ज्यादा प्रेशर आ गया था।

वहीं,  शो के दौरारन करण जौहर ने जब जाह्नवी से पूछा कि वह राजकुमार राव, विकी कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयुष्मान खुराना में से किन दो एक्टर्स का सबसे ज्यादा सम्मान करती हैं तो उन्होंने विकी और राजकुमार राव का नाम लिया। हालांकि बाद में जाह्नवी ने इस लिस्ट में केवल राजकुमार राव का नाम रखा और इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह उनके फर्स्ट लव हैं।

ऐसे में उनके इस जवाब के बाद अब फैंस की निगाहें राजकुमार राव पर आकर ठहर गई हैं। जाह्नवी के इस खुलासे के बाद फैन्स को पर्दे पर उन्हें राजकुमार राव के साथ देखने का इंतजार रहेगा।  
 

Web Title: koffee with karan 6-diljit dosanjh and badshah reveals their make out stories in a car and on fields

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे