Kiss Day: किसिंग सीन देने में बॉलीवुड स्टार नहीं हैं किसी से कम, इस स्टार के नाम है सबसे लंबा Kiss

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2020 09:19 AM2020-02-13T09:19:54+5:302020-02-13T09:19:54+5:30

किस डे पर हम आपको उनको फिल्मों से रूबरू करवाते हैं जो किस बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस हैं।

kiss day 2020-here are the longest kissing scenes of bollywood films | Kiss Day: किसिंग सीन देने में बॉलीवुड स्टार नहीं हैं किसी से कम, इस स्टार के नाम है सबसे लंबा Kiss

Kiss Day: किसिंग सीन देने में बॉलीवुड स्टार नहीं हैं किसी से कम, इस स्टार के नाम है सबसे लंबा Kiss

Highlightsआज यानि 13 फरवरी को किस डे रूप में मनाया जाता है।कहते हैं जिसको भी आप पसंद करते हैं उसको आज के दिन किस करते प्यार का इजहार करते हैं।

वैलेंटाइन वीक का आज छठवां दिन है। ये दिन बेहद खास होता है। आज है दिन को कपल्स किस डे के रूप में मनाते हैं। इस खास दिन में कपल्स प्यार में सराबोर होकर एक दूसरे को प्यार से किस करते हैं। किस करना एक बहुत अच्छा प्यार जताने का तरीका है।

फरवरी वो महीना है जिसका इंतजार कपल सालों से करते हैं। वैलेंटाइन के इस पूरे हफ्ते में कपल्स एक-दूसरे के साथ रोज डे (Rose Day), प्रपोज डे (Propose Day), चॉकलेट डे (Chocolate Day), टेडी डे (Chocolate Day), प्रॉमिस डे (Promise Day), हग डे (Hug Day), किस डे (Kiss Day) और आखिरी दिन यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में किस डे पर हम आपको बताते हैं बॉलीवुड में किस किस सेलेब्स ने किसिंग सीन्स सबसे ज्यादा फेमस हैं और किसने सबसे लंबा किस दिया।

सबसे पहला किसिंग सीन

 

 

बॉलीवुड में सबसे पहले किसिंग सीन  1933 में आई फिल्म कर्मा में दिखाया गया था। किसिंग सीन देविका रानी और एक्टर हिमांशू राय के बीच फिल्माया गया था।

राजा हिंदुस्तानी

 

आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच इस फिल्म में भी एक लंबा किसिंग सीन दिखाया गया था। जब दोनों पानी में भीगते हैं उस वक्त इस सीन को फिल्माया गया था।

धूम 2

 

फिल्म धूम 2 में शादी से ठीक पहले ऐश्वर्या राय ने ऋतिक रोशन के साथ एक लंबा किसिंग सीन किया था। इस सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। ये सीन काफी लंबा था।


जब वी मेट

 

इस फिल्म के लास्ट सीन में करीना और शाहिद का किसिंग सीन दिखाया गया था। ये भी लंबे किसिंग सीन में से एक माना जाता है।


राम-लीला 

 

ऐसे तो इस फिल्म में इतने किसिंग सीन थे फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका अब तक का सबसे हॉट किसिंग सीन देखने को मिला था। इसमें लास्ट में जो दोनों का सीन का वो काफी लंबा था


जिंदगी न मिलेगी दोबारा

 

फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में ऋतिका और कैटरीना कैफ का बेहद हॉट किसिंग सीन देखनेको मिला था।

मर्डर

 

फिल्म मर्डर में किसिंग किंग कहे जाने वाल इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत के साथ किसिंग सीन दिया था। इस किसिंग सीन के बाद बॉलीवुड में किसिंग सीन का जबरदस्त फैशन चल गया।

Web Title: kiss day 2020-here are the longest kissing scenes of bollywood films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे