18 करोड़ से ओपनिंग कर सकती है सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान', जानें ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय

By मनाली रस्तोगी | Published: April 21, 2023 07:54 AM2023-04-21T07:54:07+5:302023-04-21T07:57:39+5:30

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, राघव जुयाल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। भूमिका चावला, जगपति बाबू और विजेंदर सिंह भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office prediction Salman Khan film could open at 18 crore | 18 करोड़ से ओपनिंग कर सकती है सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान', जानें ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय

(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Highlightsसलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।फिल्म के पहले दिन 12 से 18 करोड़ रुपये के बीच कमाई करने की संभावना है।सलमान खान के लिए यह आंकड़ा काफी कम है लेकिन ऐसा शायद इसलिए है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज यानी शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। ऐसे में फिल्म के पहले दिन 12 से 18 करोड़ रुपये के बीच कमाई करने की संभावना है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेड एक्सपर्ट्स ने यह अनुमान जताया है। सलमान खान के लिए यह आंकड़ा काफी कम है लेकिन ऐसा शायद इसलिए है। 

शनिवार को ईद मनाए जाने की उम्मीद। ऐसे में ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि फिल्म का कलेक्शन दोगुना हो सकता है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, राघव जुयाल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। भूमिका चावला, जगपति बाबू और विजेंदर सिंह भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने इसे डीसेंट बताया और कहा, "उम्मीद है कि शुक्रवार को चांद नजर आ जाएगा। मुझे उम्मीद है कि संग्रह में उछाल आएगा (दूसरी छमाही या शाम के बाद), दिन-एक की संख्या को सम्मानजनक संख्या में ले जाएगा। यह लगभग 15-18 करोड़ रुपये हो सकता है। यह शायद सलमान खान की सबसे बड़ी रिलीज (4500 से अधिक स्क्रीन के साथ) है और अगले पांच-छह हफ्तों के लिए कोई बड़ी रिलीज नहीं है। फिल्म के पास अच्छा स्कोर करने के लिए अच्छा मौका है।"

Web Title: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan box office prediction Salman Khan film could open at 18 crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे