Confirm! किआरा अडवाणी का है सलमान खान से खास कलेक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 27, 2019 10:19 AM2019-12-27T10:19:10+5:302019-12-27T10:19:10+5:30

सलमान ने कियारा को बॉलीवुड में ब्रेक दिलाने में भी मदद की थी. साल 2014 में आई फिल्म फगली के प्रोड्यूसर के साथ सलमान ने बात की थी और इसी फिल्म के साथ कियारा का डेब्यू हुआ था

kiara advani is salman khan first girlfriend shaheen jaffrey niece | Confirm! किआरा अडवाणी का है सलमान खान से खास कलेक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Confirm! किआरा अडवाणी का है सलमान खान से खास कलेक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Highlights सलमान शाहीन जाफरी को भी एक समय से डेट करते थे। सलमान को 19 साल की उम्र में पहली बार प्यार हुआ था।

सलमान खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान का आज 54वां जन्मदिन है।सलमान खान कई हाई प्रोफाइल एक्ट्रेस को अब तक डेट कर चुके हैं। सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ से लेकर यूलिया वंतूर तक को सलमान ने डेट किया है।

सलमान शाहीन जाफरी को भी एक समय से डेट करते थे। सलमान को 19 साल की उम्र में पहली बार प्यार हुआ था। उनका नाम था शाहीन जाफरी। ऐसे में अब शाहीन के कारण सलमान से किआरा का भी रिलेशन हो गया है।

दरअसल शाहीन किआरा की मौसी हैं। इस रिश्ते से सलमान किआरा का भी एक रिश्ता हुआ।  खुद किआरा ने एक बार कहा था कि मेरी मां सलमान को पहले से जानती थीं।

सलमान अक्सर मेरी मां को कहा करते थे कि यह एक दिन ये एक्ट्रेस जरुर बनेगी। मेरी मां ने सलमान सर को शाहीन मौसी से इंट्रोड्यूस कराया था और दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट भी किया था। मेरे ख्याल से ये दोनों का ही शायद पहला रिलेशनशिप रहा होगा।

कहा जाता है सलमान ने किआरा को ब्रेक दिलवाने के लिए मदद की थी।साल 2014 में आई फिल्म फगली के प्रोड्यूसर के साथ सलमान ने बात की थी। इस फिल्म से किआरा ने अपना डेब्यू किया था। किआरा अब गुड न्यूज के जरिए पर्दे पर आई हैं। 

Web Title: kiara advani is salman khan first girlfriend shaheen jaffrey niece

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे