खुशी कपूर की बॉलीवुड एंट्री टली, पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क गईं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 11, 2019 08:43 AM2019-09-11T08:43:06+5:302019-09-11T09:11:56+5:30

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर मंगलवार सुबह यूएस रवाना हुईं। पापा बोनी कपूर उन्हें छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे।

Khushi Kapoor's Bollywood entry postponed, went to New York to study | खुशी कपूर की बॉलीवुड एंट्री टली, पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क गईं

खुशी कपूर की बॉलीवुड एंट्री टली, पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क गईं

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थीं कि वह भी अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की तरह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. लेकिन लगता है कि इसे फिलहाल टाल दिया गया है. खुशी अभी बॉलीवुड में एंट्री करने की बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं और वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए अमेरिका भी चली गई हैं.

जी हां, कल देर रात ही खुशी अपने पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान वह ब्लैक कलर के जंपसूट में नजर आईं जबकि बोनी ब्लू ट्रैकसूट में उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट आए थे. एयरपोर्ट दोनों पिता-पुत्री के बीच खास बॉन्डिंग और इमोशनल टच देखा गया.

पता चला कि खुशी अमेरिका के न्यूयॉर्क जा रही हैं और वहां की फिल्म एकेडमी में वह एक्टिंग का कोर्स करेंगी. इस दौरान खुशी के कई दोस्त भी उन्हें छोड़ने आए थे. खुशी अपने पापा और दोस्तों को गुड बॉय कहते वक्त इमोशनल नजर आईं. खुशी वास्तव में क्या कोर्स करने वाली हैं यह तो फिलहाल पता नहीं चला है लेकिन बताया जाता है कि न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में एक्टिंग के अलग-अलग कोर्स पढ़ाए जाते हैं, जिनके लिए मोटी फीस चुकानी पड़ती है.

एक्टिंग में मास्टर्स करने के लिए करीब साढ़े 12 लाख रु. एक सेमिस्टर के देने होते हैं और इस कोर्स के कुल 4 सेमिस्टर होते हैं. बैचलर कोर्स में एक सेमिस्टर के लिए करीब 10 लाख रु. चुकाने पड़ते हैं और इसमें 8 सेमिस्टर होते हैं. वहीं, फिल्म प्रोग्राम के लिए एक साल के करीब 25 लाख रु. फीस चुकानी पड़ती है.

Web Title: Khushi Kapoor's Bollywood entry postponed, went to New York to study

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे