खेसारी लाल यादव ने किया काजल राघवानी के साथ रोमांस, वायरल हुआ सॉन्ग

By विवेक कुमार | Published: September 24, 2018 03:43 PM2018-09-24T15:43:45+5:302018-09-24T15:51:26+5:30

फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद है।  फिल्म के इस गाने को बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है जिसकी वजह से इसकी पॉपुलरिटी बढ़ती जा रही है।

Khesari lal and kajal raghwani bhojpuri song dupatta Asmani video goes viral | खेसारी लाल यादव ने किया काजल राघवानी के साथ रोमांस, वायरल हुआ सॉन्ग

खेसारी लाल यादव ने किया काजल राघवानी के साथ रोमांस, वायरल हुआ सॉन्ग

मुंबई, 24 सितम्बर: बॉलीवुड गानों के अलावा भोजपुरी गानों के भी लोग काफी दीवाने हैं। खासकर फैन्स को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी काफी पसंद आती है। हाल ही में दोनों की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। युट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने को कुछ देर में 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

खास बात यह है कि फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' रोमांटिक सॉन्ग 'दुप्पटा आसमानी' को  खुद खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ‘कवि जी’ने लिखे हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद का है। गाने में खेसारी ढपली बजाते हुए नजर आ रहे हैं। 

फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद है।  फिल्म के इस गाने को बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है जिसकी वजह से इसकी पॉपुलरिटी बढ़ती जा रही है।

बता दें कि इससे पहले भी काजल और खेसारी के कई हिट गाने वायरल हुए हैं। कुछ दिनों पहले खेसारी लाल यादव का ‘खोजी ना बलमुआ दिया बारी’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बता दें कि इससे पहले ही काजल और खेसारी के कई हिट वीडियो वायरल हुए हैं। कुछ दिनों पहले खेसारी लाल यादव का ‘खोजी ना बलमुआ दिया बारी’को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म संघर्ष का गाना ‘दिल बदतमीज हो गईल' को 63 लाख से ज्यादा के व्यूज मिले थे।

Web Title: Khesari lal and kajal raghwani bhojpuri song dupatta Asmani video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे