Khandaani Shafakhana trailer Review: सोनाक्षी सिन्हा के इस दवाखाने पर दर्शकों को नहीं मिला कॉमेडी का कैपसूल, डिस्पॉइटिंग है ट्रेलर

By मेघना वर्मा | Published: June 21, 2019 05:51 PM2019-06-21T17:51:17+5:302019-06-21T17:51:17+5:30

सोनाक्षी का ये दवाखान कैसा चलता है वो तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी। बता दें इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ वरुण शर्मा, बादशाह और अन्नू कपूर भी दिखाई देंगे।

Khandaani Shafakhana trailer Review: Sonakshi Sinha comedy drama film trailer release | Khandaani Shafakhana trailer Review: सोनाक्षी सिन्हा के इस दवाखाने पर दर्शकों को नहीं मिला कॉमेडी का कैपसूल, डिस्पॉइटिंग है ट्रेलर

Khandaani Shafakhana trailer Review: सोनाक्षी सिन्हा के इस दवाखाने पर दर्शकों को नहीं मिला कॉमेडी का कैपसूल, डिस्पॉइटिंग है ट्रेलर

सोनाक्षी सिन्हा अपने अंदाज के लिए जानी जाती हैं। दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से फैंस के बीच हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म खानदाी शफाखाना का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोसाइटी में सेक्स को लेकर बने टैबू और उस पर डिस्कशन करने के पीछे लोगों की मानसिकता को दिखाती ये फिल्म कहीं ना कहीं लोगों को इम्प्रेस करने में कमजोर साबित हुई है। 

सोनाक्षी सिन्हा कि इस फिल्म से रैपर और सिंगर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि खानदानी शफाखाना अभी तक की एक मात्र ऐसी सेक्स फिल्म जिसे पूरी फैमिली साथ बैठकर देख सकती है। वहीं फिल्म के ट्रेलर देखकर फिल्म का प्लॉट बिल्कुल सेट लगता है। जिसमें एक लड़की सेक्स एजुकेशन के लिए लड़ती दिखती है। 

कॉमेडी इस फिल्म में डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता ने फिल्म के लिए टॉपिक भले ही सही चुना हो मगर कहीं ना कहीं एक्सीक्यूशन में चूक गई हैं। अभी फिलहाल ट्रेलर देखकर तो यही कहा जा सकता है। क्योंकि ट्रेलर की शुरुआत से अंत तक आपको सिर्फ दो चीजें सुनायी देंगी। पहला सेक्स और दूसरा वरुण शर्मा की आवाज। ट्रेलर देखने के बाद आपका रिएक्शन यही होगा कुछ भी हो रहा है। 

2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में ही मालूम हो जाता है कि सोनाक्षी एक सेक्स क्लीनिक को चलाने का जिम्मा लेती हैं। जिसके बाद उन्हें ये बात समझ आती है कि इंडियन सोसाइटी में सेक्स की बात करने में लोग शर्माते बहुत हैं। इसी के लिए वो सिंगर रैपर बादशाह का सहारा लेती हैं कि शायद इतने बड़े स्टार एक बार सेक्स एजुकेशन पर बोल देंगे तो शायद सोसाइटी की झिझक कम हो जाए। 

अब सोनाक्षी का ये दवाखान कैसा चलता है वो तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी। बता दें इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ वरुण शर्मा, बादशाह और अन्नू कपूर भी दिखाई देंगे। फिल्म बड़े पर्दे पर आगामी 26 जुलाई को रिलीज होगी। सोनाक्षी की ये फिल्म कृति सेनन और दिलजीत की फिल्म अर्जुन पटियाला से क्लैश होगी।

Web Title: Khandaani Shafakhana trailer Review: Sonakshi Sinha comedy drama film trailer release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे