KGF निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म में साथ नजर आएंगे आमिर खान और जूनियर एनटीआर! जानें मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: December 31, 2022 03:21 PM2022-12-31T15:21:40+5:302022-12-31T15:26:20+5:30

केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील जूनियर एनटीआर और आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं।

KGF Director Prashanth Neel Plans To Cast Aamir Khan And Junior NTR In His Upcoming Film | KGF निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म में साथ नजर आएंगे आमिर खान और जूनियर एनटीआर! जानें मामला

(Photo credit: Twitter)

Highlightsआमिर खान को जूनियर एनटीआर के साथ एक भूमिका के लिए टीम द्वारा विचार किया जा रहा है।फिल्म अगले साल शुरू होने की संभावना है।फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है।

मुंबई: केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील अब अपनी नई फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को लेना चाहते हैं। एसएस राजामौली की आरआरआर के स्टार जूनियर एनटीआर कथित तौर पर नील के आगामी प्रोजेक्ट में आमिर खान के साथ नजर आने वाले हैं। जूनियर एनटीआर और निर्देशक प्रशांत नील ने पहले ही अपने प्रोजेक्ट को आधिकारिक बना दिया है। 

आमिर खान को जूनियर एनटीआर के साथ एक भूमिका के लिए टीम द्वारा विचार किया जा रहा है। फिल्म अगले साल शुरू होने की संभावना है। फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है। वर्तमान में प्रशांत नील फिल्म सलार पर काम कर रहे हैं, जिसमें बाहुबली फेम प्रभास हैं। सूत्रों के मुताबिक, वह फिलहाल फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं।

एबीपी की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर अपने जॉइंट वेंचर की घोषणा करेंगे। नील के करीबी सूत्रों ने भी खबर की पुष्टि की, फिल्म को एक महत्वपूर्ण अखिल भारतीय वितरण मिलेगा। प्रशांत 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी की व्यावसायिक सफलता के साथ प्रमुखता से बढ़े हैं और निस्संदेह पूरे भारत में सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक हैं।

वहीं, आमिर खान की बात करें तो उन्हें इस साल रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा में देखा गया। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी थीं। फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला, जिसकी वजह से फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कोई भी कमाल दिखाने में असफल रही। इस फिल्म के बाद आमिर खान ने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने की बात भी कही थी। 

Web Title: KGF Director Prashanth Neel Plans To Cast Aamir Khan And Junior NTR In His Upcoming Film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे