KBC 12: नाजिया नसीम के बाद IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति, देखें प्रोमो

By स्वाति सिंह | Published: November 12, 2020 03:55 PM2020-11-12T15:55:54+5:302020-11-12T16:05:33+5:30

केबीसी 12' का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, इस प्रोमो में हॉट सीट पर मोहिता शर्मा से अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपये के लिए ध्यान से खेलने के लिए कहते हैं।

Kaun Banega Crorepati 12: Mohita Sharma to become season’s second crorepati after Nazia Nasim | KBC 12: नाजिया नसीम के बाद IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति, देखें प्रोमो

KBC 12: नाजिया नसीम के बाद IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति, देखें प्रोमो

Highlightsनाजिया नसीम के बाद अब 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को मोहिता शर्मा के रूप में दूसरी करोड़पति मिलने जा रही हैं। मोहिता शर्मा पेशे से एक आईपीएस अफसर हैं वह आने वाले एपिसोड में 1 करोड़ रुपये जीतेंगे।

KBC: दिल्ली की नाजिया नसीम के बाद अब 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को मोहिता शर्मा के रूप में दूसरी करोड़पति मिलने जा रही हैं। मोहिता शर्मा पेशे से एक आईपीएस अफसर हैं वह आने वाले एपिसोड में 1 करोड़ रुपये जीतेंगे।

दरअसल, 'केबीसी 12' का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, इस प्रोमो में हॉट सीट पर मोहिता शर्मा से अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपये के लिए ध्यान से खेलने के लिए कहते हैं। अमिताभ कहते हैं, 'ये प्रश्न है 1 करोड़ रुपये का। बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा'। इसके मोहिता उस सवाल के लिए खेलती हैं और 1 करोड़ रुपये जीत जाती हैं।

इससे पहले दिल्ली की नाजिया नसीम ने शो में 1 करोड़ रुपये जीते थे। हालांकि वह 7 करोड़ रुपये के लिए पूछे गए सवाल पर गच्चा खा गईं और गेम क्विट करना पड़ा। 7 करोड़ रुपयों के लिए नाजिया नसीम से अमिताभ बच्चन ने पूछा था-

नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने सिंगापुर में कहां सबसे पहली बार आजाद हिंद सरकार कि उद्घोषणा की थी?
A. कैथे सिनेमा हॉल, B. फोर्ट कैनिंग पार्क, C. नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर, D. नेशनल गैलरी सिंगापुर।

नाज़‍िया इस सवाल के जवाब को लेकर श्योर नहीं थीं। उनकी सभी लाइफालाइन्स भी खत्म हो चुकी थीं। नाज़ि‍या ने भारी मन से ही सही क्‍वि‍ट करने का फैसला किया। उन्‍होंने 1 करोड़ रुपये के चेक के साथ शो छोड़ दिया। बहरहाल, 7 करोड़ रुपये के इस सवाल का सही जवाब A. कैथे सिनेमा हॉल था।

    Web Title: Kaun Banega Crorepati 12: Mohita Sharma to become season’s second crorepati after Nazia Nasim

    बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे