शादी से पहले कैटरीना पहुंची क्लिनिक, मीडिया के सामने साधी चुप्पी

By वैशाली कुमारी | Published: December 3, 2021 07:29 PM2021-12-03T19:29:29+5:302021-12-03T19:30:42+5:30

बॉलीवुड के ऐक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस साल की दिसंबर की 9 तारीख बॉलीवुड के नजरिए से काफी अहम होने वाली है क्योंकि इसी दिन विक्की और कैट शादी करेंगे।

Katrina reached the clinic before marriage | शादी से पहले कैटरीना पहुंची क्लिनिक, मीडिया के सामने साधी चुप्पी

कैटरीना कैफ

Highlights शुक्रवार को कैटरीना को मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया थामीडिया रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सवाई माधोपुर के शाही किले मे होने जा रही है

बॉलीवुड के ऐक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस साल की दिसंबर की 9 तारीख बॉलीवुड के नजरिए से काफी अहम होने वाली है क्योंकि इसी दिन विक्की और कैट शादी करेंगे। सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है वहीं दोनों ही ऐक्टर ने शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हाल ही में शुक्रवार को कैटरीना मुंबई में स्पॉट की गयीं लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरियाँ बनाये रखी।

दरअसल शुक्रवार को कैटरीना को मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। ब्लैक टॉप और पिंक लोअर के साथ कैटरीना कैफ कैजुअल लुक मे नज़र आयीं। कैटरीना ने मीडिया को देखकर हाथ तो हिलाया लेकिन उन्होंने कैमरे के सामने चुप्पी साधे रखी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सवाई माधोपुर के शाही किले मे होने जा रही है। जिसके लिए तैयारियां जोरों पर है। सभी मेहमानों के ठहरने के लिए वीआईपी और वीवीआईपी कमरे बुक कर लिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक 7 दिसंबर से शादी की रस्म शुरू हो जाएंगी 9 दिसंबर को शादी होगी वहीं 10 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी। हालाँकि ये रिसेप्शन मुंबई मे होगा या राजस्थान मे इस बात की अभी  फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Web Title: Katrina reached the clinic before marriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे