सलाना इतनी कमाई करती हैं कैटरीना कैफ, जानकार हो जाएंगे हैरान

By वैशाली कुमारी | Published: November 15, 2021 05:33 PM2021-11-15T17:33:07+5:302021-11-15T17:40:30+5:30

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों सूर्यवंशी फिल्म की सफलता के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। साथ ही वह आजकल एक्टर विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है।

Katrina Kaif earns so much annually, you will be surprised to know | सलाना इतनी कमाई करती हैं कैटरीना कैफ, जानकार हो जाएंगे हैरान

कैटरीना कैफ

Highlightsअभिनेत्री सालाना 224 करोड रुपए की कमाई करती हैं उनकी फिल्म सूर्यवंशी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों सूर्यवंशी फिल्म की सफलता के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। साथ ही वह आजकल एक्टर विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। कैटरीना कैफ अपनी ऐक्टिंग के माध्यम से जो कमाई करती हैं उसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। कैटरीना सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि खुद के मेकअप ब्रांड से भी करोड़ों की सालाना कमाई करती हैं। कैटरीना कैफ के मेकअप ब्रांड का नाम 'के ब्यूटी' है। 

अभिनेत्री सालाना 224 करोड रुपए की कमाई करती हैं। उनकी इनकम का ज्यादातर हिस्सा फिल्मों, ब्रांड एडवर्टाइजमेंट, मैगजीन फीचर, खुद के मेकअप ब्रांड से आता है। खबरों के मुताबिक कैटरीना एक फिल्म के लिए करीब 11 करोड़ चार्ज करती हैं। वही एक विज्ञापन के लिए वह करीब 6 से 7 करोड रुपए लेती हैं। 

कैटरीना सिर्फ यही तक सीमित नहीं है। उन्होंने खुद के ब्यूटी प्रोडक्ट भी मार्केट में पेश किए हैं। कैटरीना के 'के ब्यूटी' के लिए  ऐड के लिए राजा कुमारी, साइना नेहवाल, कुशा कपिला समेत कई लोगों को कास्ट किया गया था। आपको बता दें साल 2019 मे फोर्ब्स के मुताबिक कैटरीना कैफ भारत में 23 वी सबसे ज्यादा पैसा पाने वाली सेलिब्रिटी हैं। उनकी फिल्म सूर्यवंशी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। सूर्यवंशी फिल्म के बाद कैटरीना अब  आगे की फिल्मों में ध्यान देंगी।

Web Title: Katrina Kaif earns so much annually, you will be surprised to know

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे