बर्थडे से एक दिन पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहुंचे मुंबई एयरपोर्ट, पति का हाथ थामे दिखीं एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: July 15, 2023 12:17 PM2023-07-15T12:17:34+5:302023-07-15T12:21:17+5:30

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने 40वें जन्मदिन से एक दिन पहले शनिवार को मुंबई से बाहर चली गई और उनके साथ उनके पति विक्की कौशल भी मौजूद रहे।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal reached Mumbai airport a day before the birthday the actress was seen holding her husband's hand | बर्थडे से एक दिन पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहुंचे मुंबई एयरपोर्ट, पति का हाथ थामे दिखीं एक्ट्रेस

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Highlightsविक्की कौशल और कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर कपल ने पैपराजी को दिए क्यूट पोज16 जुलाई को कैटरीना कैफ अपना जन्मदिन मनाती हैं

मुंबई: बॉलीवुड के क्यूट कपल और दिग्गज एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर हुए हैं। कपल की फोटो पैपराजी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

एक्ट्रेस कैटरीना अपने बर्थडे के ठीक एक दिन पहले पति संग एयरपोर्ट पर देखी गई जिसके बाद उम्मीद है कि पति विक्की अपनी क्यूट वाइफ का जन्मदिन मुंबई से बाहर मनाने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने जोड़े का मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचने का एक वीडियो पोस्ट किया।

मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना और विक्की क्लिप में कैटरीना और विक्की कौशल हाथ पकड़कर एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार की ओर चल रहे हैं। टर्मिनल भवन में प्रवेश करने से पहले उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी के लिए पोज भी दिया। कैटरीना ने पैपराजी की ओर हाथ भी हिलाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैन्स काफी खुश है। फैन्स अपने पसंदीदा सितारों को इस तरह हर मौके पर देखकर काफी उत्सुक हो जाते हैं। 

बता दें कि अपने इस टूर के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना ने फ्लोरल फुल-स्लीव टॉप पहना था, इसके साथ फ्लेयर्ड डेनिम्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। विक्की ने सफेद टी-शर्ट, काली जैकेट, पजामा और सफेद स्नीकर्स चुना। उन्होंने एक बैकपैक भी ले रखा था। दोनों ने काला चश्मा पहन रखा था। 

फैन्स ने लुटाया अपना प्यार 

युगल के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, "कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत हैं।" एक टिप्पणी में लिखा था, "वह बहुत सुंदर है। और विक्की एक आकर्षक महिला है।"

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "खूबसूरत कैटरीना हैंडसम विक्की कौशल के साथ।" एक व्यक्ति ने कहा, "वाह!!! खूबसूरत कैट और हॉट विक्की।" एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "जन्मदिन का जश्न अग्रिम तौर पर मनाया जा रहा है।" एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "वे बहुत अच्छे लग रहे हैं।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "बहुत सुंदर और मनमोहक जोड़ी।"

विक्की और कैटरीना का वर्कफ्रंट

अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे क्यूट और लविंग कपल हैं। विक्की और कैटरीना की शादी दिसंबर 2021 में राजस्थान में हुई थी। शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़े ने कुछ साल तक डेट किया। 

कैटरीना एक्शन-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, उनके पास विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस भी है। फैंस उन्हें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म जी ले जरा में भी देखेंगे।

विक्की ने हाल ही में एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम की शूटिंग पूरी की, जिसमें तृप्ति डिमरी भी हैं। वह मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित सैम बहादुर में भी दिखाई देंगे। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं।

Web Title: Katrina Kaif and Vicky Kaushal reached Mumbai airport a day before the birthday the actress was seen holding her husband's hand

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे