पिंक बिकिनी में नजर आईं 'कसौटी' की प्रेरणा, बोल्ड लुक में ढाया कहर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 5, 2019 01:41 PM2019-09-05T13:41:06+5:302019-09-05T13:41:06+5:30

एक्ट्रेस एरिका फर्नाडिस का ग्लैमरस अंदाज फैंस को आए दिन देखने को मिल जाता है। एरिका का ये अंदाज फैंस को जमकर पसंद भी आता है।

'Kasauti'preena appeared in pink bikini | पिंक बिकिनी में नजर आईं 'कसौटी' की प्रेरणा, बोल्ड लुक में ढाया कहर

पिंक बिकिनी में नजर आईं 'कसौटी' की प्रेरणा, बोल्ड लुक में ढाया कहर

Highlights साल 2014 में नजर आई हिंदी फिल्म बबलू हैप्पी है में भी नजर आई थीं। 2016 में सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से उन्होंने छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी।

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 की प्रेरणा यानि एरिका फर्नाडिस टीवी की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस में हैं। एरिका टीवी पर हमेशा एथनिक लुक में ही नजर आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। एरिका के बोल्ड अंदाज की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने मिल जाती है। 

एक्ट्रेस एरिका फर्नाडिस का ग्लैमरस अंदाज फैंस को आए दिन देखने को मिल जाता है। एरिका का ये अंदाज फैंस को जमकर पसंद भी आता है। हाल ही में एरिका ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। 

फोटो नीचे की ओर एक्ट्रेस की ली गई है। एक्ट्रेस किसी शावर के नीचे खड़े नजर आ रही हैं। फोटो में एरिका का चेहरा भी साफ नहीं देखा जा सकता है।लेकिन वे अपनी टोन्ड लैग्स और कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। एरिका ने इसके साथ कैप्शन लिखा, नेगेटिविटी को धो दें और एक खूबसूरत नए दिन में लाएं। 


दोनों हाथ जोड़कर ये कैप्शन एक्ट्रेस ने लिखा है। अक्सर बोल्ड फोटो के कारण यूजर्स उनको ट्रोल करते रहते हैं। एरिका इस फोटो में काफी हॉट और सेक्सी लग लग रही हैं। इस पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फैंस को भी उनका ये अंदाज खासा पसंद आया है।आपको बता दें कि एरिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म से की थी। इसके बाद कुछ समय तक एरिका ने साउथ सिनेमा में काम किया था।

 साल 2014 में नजर आई हिंदी फिल्म बबलू हैप्पी है में भी नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने टीवी की ओर रुख किया था। 2016 में सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से उन्होंने छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। इन दिनों एरिका कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा के रोल में नजर आ रही हैं।

Web Title: 'Kasauti'preena appeared in pink bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे