पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू अपील पर कार्तिक आर्यन का आया जबरदस्त वीडियो, कहा- प्रॉब्लम यह है कि किसी की सुननी नहीं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2020 09:18 AM2020-03-20T09:18:03+5:302020-03-20T09:18:03+5:30

पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू के फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स काफी समर्थन कर रहे हैं और जमकर ट्वीट कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को लेकर ट्वीट किया है।

kartik aaryan strong message to his fans on corona virus | पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू अपील पर कार्तिक आर्यन का आया जबरदस्त वीडियो, कहा- प्रॉब्लम यह है कि किसी की सुननी नहीं...

फाइल फोटो

Highlightsपीएम ने बताया कि 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू रहेगा।कार्तिक आर्यन ने मोनोलॉग के जरिये कोरोनावायरस को लेकर संदेश दिया है।


पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को गुरुवार को संबोधित किया है। अपने संबोधन में पीएम मोदी (PM Modi) ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा। पीएम ने कहा कि हो सके तो लोग घरों में ही रहें। पीएम ने बताया कि 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू रहेगा। इसके लेकर बॉलीवुड का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू के फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स काफी समर्थन कर रहे हैं और जमकर ट्वीट कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को लेकर ट्वीट किया है। कार्तिक आर्यन ने मोनोलॉग के जरिये कोरोनावायरस को लेकर संदेश दिया है।

वीडियो में कार्तिक कहते हैं कि प्रॉब्लम, प्रॉब्लम ये है कि हम सब जीनियस हैं और क्या प्रॉब्लम है, प्रॉब्लम ये है कि हमें किसी की सुननी ही नहीं है। सुबह शाम नेटफ्लिक्स के सपने देखने हैं लेकिन जब 2 हफ्ते घर पर बैठने को मिल रहा है। तो हमें काम पर जाना है। प्रजन्टेसन...इकॉनमी गिर जाएगी, जब मीटिंग में फोन नीचे छुपा छुपाकर टिकटॉक इंस्टा करते हो। तब नहीं गिरती इकॉनमी, सारी बड़ी कंपनिया कह रही हैं वर्क फॉर्म होम, लेकिन हमने ठेका लिया है इकॉमनी बचाने का।

कार्तिक आगे कहते हैं कि अगर इकॉनमी गिरेगी तो सबकी गिरेगी ना भाई मिलकर संभाल लेंगे। जो लोग पार्क में वॉक करने के लिए निकल लिए हैं ना, बर्थडे मना रहे...गर्मियों की छुट्टियां नहीं चालू हो गई हैं। कुछ को शर्म कर लो। आईपीएल....सब बंद हो गए हैं , अरे भाई फिल्मस की रिलीज रूक गई है लेकिन आप नहीं रुकोगे। रेस्ता वाले ....टेंशन में थे कि सबसे पहले उनका धन्धा बंद होगा। यहां इनकी दुकानों के बाहर लाइने लगी हुई हैं।


एक्टर आगे कहते हैं कि असली कोरोना तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है,3 स्टेज पर पहुंच गया था एक बार तो उसी फोन पर गूगल करके देख लो चाइना और इटली के बारे में समझ आएगा कोरोना होता क्या है। जब मोदी जी बोल रहे ट्रंप भाई साहब बोल रहे हैं कुछ दिन दूरियां बना लो,इनको आता है। लोग ट्रेन पकड़कर जूहू पर पॉव भाजी खाने आ रहे हैं...

अपना वीडियो शेयर करके कार्तिक ने  लिखा है, 'कोरोना स्टॉप करो न, मेरे स्टाइल मे मेरी अपील, अभी तक सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र सॉल्यूशन है. नरेंद्र मोदी जी हम आपके साथ हैं सर...'।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो मिनट चौबीस सेकेंड का एक विडियो शेयर किया है। इस पूरे वीडियो में वह लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में रहने और कुछ दिन के लिए दूरी बनाने के लिए कह रहे हैं।
 

Web Title: kartik aaryan strong message to his fans on corona virus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे