Video: देर शाम पति सैफ के साथ क्लीनिक पहुंची करीना कपूर खान, मीडिया से बचती दिखीं एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: May 16, 2019 01:21 PM2019-05-16T13:21:07+5:302019-05-16T13:21:07+5:30

सैफ अली खान रिसेंटली अरबाज के शो पिंच बॉय अरबाज खान पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को मुह तोड़ जवाब दिया था।

Kareena Kapoor spotted at clinic in mumbai with husband saif ali khan | Video: देर शाम पति सैफ के साथ क्लीनिक पहुंची करीना कपूर खान, मीडिया से बचती दिखीं एक्ट्रेस

Video: देर शाम पति सैफ के साथ क्लीनिक पहुंची करीना कपूर खान, मीडिया से बचती दिखीं एक्ट्रेस

Highlightsकरीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी।सैफ अली खान इन दिनों सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग में बिजी हैं।

करीना कपूर इन दिनों जहां अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं सैफ अली खान इन दिनों अपनी फेमस बेट सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में बिजी हैं। रिसेंटली दोनों एक्टर्स को एक साथ मुंबई के एक क्लीनिक में स्पॉट किया गया। जहां मीडिया को देखकर दोनों ही एक्टर्स बिना पोज दिए आगे बढ़ते चले गए। 

इस दौरान करीना ने ऑरेंज कलक की ड्रेस पहन रखी थी। जिसके ऊपर से शर्ग पहना था। सैफ अली खान ने ब्लू कलर की टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी। दोनों एक्टर्स क्लीनिक के बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। मगर मीडिया को देखते ही दोनों तेजी से अपनी कार की ओर बढ़े और मीडिया को पोज भी नहीं दिया। दोनों काफी सीरीयस लुक में थे। 

हलांकि अभी इस चीज का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों साथ में क्लीनिक क्यों पहुंचे थे। करीना कपूर जल्द ही इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई देंगी। जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड दिख रही हैं। मां बनने के बाद करीना कपूर की ये तीसरी फिल्म होगी। इसके पहले वीरे दी वेडिंग और गुड न्यूज में दिखाई देंगी। 

वहीं सैफ अली खान रिसेंटली अरबाज के शो पिंच बॉय अरबाज खान पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को मुह तोड़ जवाब दिया था। सैफ से जब अरबाज ने पूछा कि सोनम कपूर की शादी में वो प्योर व्हाइट कुर्ते में क्यों आए थे तो सैफ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि शादी सोनम की थी मेरी नहीं। सैफ जल्द सेक्रेड गेम्म 2 में दिखाई देंगे।
 

Web Title: Kareena Kapoor spotted at clinic in mumbai with husband saif ali khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे