करीना कपूर-सैफ अली खान ने मदद के लिए दान में दिया पैसा, फिर भी इस वजह से फैंस कर रहे ट्रोल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 1, 2020 09:05 PM2020-04-01T21:05:25+5:302020-04-01T21:05:25+5:30

पीएम या सीएम फंड में सहयोग देने के बजाय इस तरह एनजीओ की मदद करना कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस कपल को सरकार विरोधी करार देकर कई सवाल उठाए।

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Donate for COVID-19 Relief Work But Netizens are Unhappy | करीना कपूर-सैफ अली खान ने मदद के लिए दान में दिया पैसा, फिर भी इस वजह से फैंस कर रहे ट्रोल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकरीना ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि उन्होंने यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज को सपोर्ट किया है।सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने भी तगड़ा डोनेशन दिया। लेकिन इसके लिए उन्होंने एक एनजीओ को चुना। 

कोरोना की महामारी से निपटने के लिए बॉलीवुड सितारे दिल खोल कर दान कर रहे हैं। कोई पीएम केयर्स फंड में में दान दे रहा है तो कोई सीएम रिलीफ फंड में मदद निधि दे रहा है। कई लोग अलग-अलग एनजीओ को भी फंड दे रहे हैं। छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने भी तगड़ा डोनेशन दिया। लेकिन इसके लिए उन्होंने एक एनजीओ को चुना। 

सैफीना की यह बात कई लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने इस सेलिब्रिटी कपल को ट्रोल कर दिया। करीना ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि उन्होंने यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज को सपोर्ट किया है। पीएम या सीएम फंड में सहयोग देने के बजाय इस तरह एनजीओ की मदद करना कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस कपल को सरकार विरोधी करार देकर कई सवाल उठाए। समाचार लिखे जाने तक न तो सैफ ने और न ही करीना ने इसका कोई जवाब दिया था।

वहीं बॉलीवुड एक्टर अजय ने 51वें जन्मदिन से ठीक पहले इस संस्थान को 51 लाख रुपए का दान देने का फैसला किया है। एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक पंडित ने इस बात की पुष्टि की है।

Web Title: Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Donate for COVID-19 Relief Work But Netizens are Unhappy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे