दीपिका और महेश बाबू के बाद अब करण जौहर का बनेगा वैक्स स्चैच्यू, जानिए किस दिन होगा रीविल

By मेघना वर्मा | Published: April 2, 2019 05:44 PM2019-04-02T17:44:34+5:302019-04-02T17:44:34+5:30

शाहरुख से जब आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में हाल ही में पूछा गया था तो एक्टर  ने कहा था कि उनका बेटा हीरो नहीं बल्कि फिल्में बनाना चाहते हैं।

karan johar to unviels his wax figure at madame tussauds singapore | दीपिका और महेश बाबू के बाद अब करण जौहर का बनेगा वैक्स स्चैच्यू, जानिए किस दिन होगा रीविल

दीपिका और महेश बाबू के बाद अब करण जौहर का बनेगा वैक्स स्चैच्यू, जानिए किस दिन होगा रीविल

बॉलीवुड के सबसे चहेते फिल्ममेकर, एक्टर और एंकर करण जौहर का जल्द ही उन नामों की लिस्ट में शामिल होने वाले हैं जिनका वैक्स स्चैच्यू बना है। जी हां बॉलीवुड में अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से जाने जाने वाले करण जौहर का जल्द ही सिंगापुर से मैडम तुसाद में मोमा का पुतला लगने जा रहा है। 

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में एक्टर करण जौहर की फोटो शेयर की है। जिसमें करण अपने हैंड प्रिंट्स और अपनी ऑटो बायोग्राफी के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन लगाया गया है, "Not a fan of coffee? But not with Karan Johar's Koffee because he will definitely brew to perfection! Join us at the opening of Ultimate Film Star experience on April 4,"

सिंगापुर में करण जौहर के पुतले को 'अल्टीमेट फिल्म स्टार' एक्सपीरियंस जोन को भी लॉन्च करेंगे। खबर है कि अगले गुरूवार को वो इस स्चैच्यू का अनावरण कर सकते हैं। सेंटोसा से अनावरण कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिग की जाएगी। यहां करण भारतीय सिनेमा को समर्पित 2,500 वर्ग मीटर वाले 'अल्टीमेट फिल्म स्टार' जोन को लॉन्च करेंगे।

करण जौहर के फैंन्स के अंदर इस बात को सुनकर खुशी की लहर दौड़ गई है। इसके पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के वैक्स स्टैच्यू को भी मैडम तुसाद में जगह मिल चुकी है। इस लिस्ट में अब जल्द ही करण जौहर का नाम भी शामिल हो जाएगा। खबर है कि जल्द ही करण जौहर अपने अजीज दोस्त और बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। 

तख्त में दिख सकते हैं आर्यन खान

खबरों के मुताबिक, करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म तख्त में आर्यन खान उन्हें असिस्ट करेंगे, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मल्टीस्टारर इस फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर, अनिल कपूर आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर की मुख्य भूमिका हैं।

जबकि शाहरुख से जब आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में हाल ही में पूछा गया था तो एक्टर  ने कहा था कि उनका बेटा हीरो नहीं बल्कि फिल्में बनाना चाहते हैं। इसकी वह अमेरिका में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।आर्यन खान जब भी कोई तस्वीर शेयर करते हैं फैंस उन्हें हमेशा पॉजिटिव रिस्पॉन्स देते हैं। आर्यन फिलहाल कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं।

Web Title: karan johar to unviels his wax figure at madame tussauds singapore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे