सलमान खान की वजह से रोए थे करण जौहर, कहा- "मैं बहुत डर गया था..."

By मनाली रस्तोगी | Published: September 21, 2023 02:34 PM2023-09-21T14:34:17+5:302023-09-21T14:34:28+5:30

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के एक गाने के लिए सलमान खान को अपना पहनावा बदलने के लिए मनाने का एक किस्सा साझा किया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अभिनेता को समझाने की कोशिश करते समय वह रोने लगे।

Karan Johar reveals that he cried because of Salman Khan | सलमान खान की वजह से रोए थे करण जौहर, कहा- "मैं बहुत डर गया था..."

सलमान खान की वजह से रोए थे करण जौहर, कहा- "मैं बहुत डर गया था..."

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें अपने निर्देशन की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में एक शादी के सीक्वेंस के लिए अभिनेता सलमान खान से फटी जींस और काली टी-शर्ट न पहनने का अनुरोध करना पड़ा था।

करण जौहर ने खुलासा किया कि वह सलमान खान की वजह से रोये थे

प्रबल गुरुंग के साथ हाल ही में एक बातचीत में निर्देशक करण जौहर ने साझा किया कि उन्हें अभिनेता सलमान खान से उनकी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में एक शादी के दृश्य के दौरान कैजुअल पोशाक पहनने से बचने का अनुरोध करना पड़ा था। 

किस्से को याद करते हुए उन्होंने कहा, "हम 'साजन जी घर आए' गाना फिल्मा रहे थे और सलमान फटी जींस और काली टी-शर्ट पहनकर आए। हमने उसके लिए एक सूट बनवाया था। मुझे सलमान से बहुत डर लगता था और अब भी लगता है। उस वक्त उन्होंने कहा, 'तुम्हें पता है क्या, किसी भी दूल्हे ने कभी भी फटी जींस पहनकर इसे ट्रेंड नहीं बनाया है।'"

करण जौहर ने कहा, "मैंने अनिच्छा से 'नहीं' कहा और फिर उसके सामने फूट-फूट कर रोने लगी। मैं उनसे सूट पहनने की विनती करने लगा और कहने लगा कि यह मेरी पहली फिल्म है। वह तुरंत सूट पहनने के लिए तैयार हो गया और मुझसे रोना बंद करने को कहा।"

अमन मेहरा के किरदार के लिए सलमान मुख्य पसंद नहीं थे

करण ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह और सैफ अली खान ने शुरू में उसी फिल्म में अमन मेहरा की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था, जिससे सलमान के आने तक उन्हें निराशा महसूस हुई।

करण अपनी नवीनतम निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का जश्न मना रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और धर्मेंद्र हैं। करण जौहर एक आगामी एक्शन फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, फिल्म के बारे में अधिक जानकारी फिलहाल गुप्त रखी गई है।

Web Title: Karan Johar reveals that he cried because of Salman Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे