करण जौहर ने किया Koffee with Karan के विनिंग हैंपर का खुलासा, लग्जरी गिफ्ट्स को जानकर हो जाएंगे हैरान

By मेघना वर्मा | Published: March 7, 2019 11:40 AM2019-03-07T11:40:25+5:302019-03-07T11:40:25+5:30

करण जौहर ने बताया कि कॉफी हैंपर को पिक्सी डस्ट गिफ्ट से रैप करवाया जाता है। जिन्हें गिफ्ट रैप करने का माहिर माना जाता है। इसके बाद वो एक-एक करके हैंपर के अंदर रखी चीजों को रिवील करते हैं।

Karan Johar revealed what is in the Koffee Hamper | करण जौहर ने किया Koffee with Karan के विनिंग हैंपर का खुलासा, लग्जरी गिफ्ट्स को जानकर हो जाएंगे हैरान

करण जौहर ने किया Koffee with Karan के विनिंग हैंपर का खुलासा, लग्जरी गिफ्ट्स को जानकर हो जाएंगे हैरान

Highlightsकॉफी हैंपर में कश्मीरी हनी के साथ लग्जरी खोआ मिठाई है।हैंपर में दी जाने वाली चॉकलेट स्पेशली फ्रांस से मगवाई जाती है।

टीवी का सबसे पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण हर सीजन कुछ नया औ रकुछ यूनीक लेकर आता है। नए सेलिब्रिटीज, नया क्वेश्न और नई बातें। पूरे शो में जो एक चीज पुरानी और एक्साइटिंग होती है वो है शो का रैपिड फायर राउंड और उसमें विनिंग हैंपर। बहुत से लोग जानना चाहते हैं की इस विनिंग हैंपर में कौन-कौन से आइटम होते हैं। अब इस चीज का खुलासा खुद करण जौहर ने कर दिया है।

सेलिब्रटिज जिस हैंपर को जितने के लिए भरपूर कोशिश करते हैं उसमें बेहद ही एस्पेंन्सिव और यूनीक चीजें होती हैं। सोशल मीडिया पर स्टार वर्ल्ड की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें करण जौहर बता रहे हैं कि उस विनिंग हैंपर में कौन-कौन सी चीजें हैं। 

करण जौहर ने बताया कि कॉफी हैंपर को पिक्सी डस्ट गिफ्ट से रैप करवाया जाता है। जिन्हें गिफ्ट रैप करने का माहिर माना जाता है। इसके बाद वो एक-एक करके हैंपर के अंदर रखी चीजों को रिवील करते हैं। इस हैंपर में नीचे दी हुई चीजें हैं।

ऑडि एस्प्रेसो मोबिल- कॉफी मग विथ कॉफी बॉटल सेट
फ्रांस ग्लोरियस चॉकलेट
जापनीज केक 
डिजाइनर शेड्स और गॉग्ल्स
खोया लग्जरी मिठाई
फर्फ्यूम
कैंडिल
कश्मीरी हनी
ब्राउनीज
चॉकलेट चिप मफेन
वाइन

इन सभी गिफ्ट आइटम को एक साथ रैप करके रैपिड फायर में जीतने वाले एक्टर और एक्ट्रेस को दिया जाता है। हर सीजन दिए जाने वाले इस लग्जरी गिफ्ट को लोग अक्सर जानना चाहते थे कि इसमें क्या है। करण ने इस सीजन दिए गए हैंपर को सभी के सामने रिवील कर दिया है।
 

पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर करें क्लिक

https://www.facebook.com/StarWorldIndia/videos/1058569850993739/

Web Title: Karan Johar revealed what is in the Koffee Hamper

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे