कॉफी विद करण में तापसी पन्नू को इनवाइट नहीं किए जाने की करण जौहर ने बताई वजह, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: September 29, 2022 11:24 AM2022-09-29T11:24:31+5:302022-09-29T11:28:26+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पहले दावा किया था कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उन्हें इसलिए नहीं बुलाया गया क्योंकि सेक्स लाइफ दिलचस्प नहीं है।

Karan Johar explains why Taapsee Pannu hasn’t featured on Koffee with Karan | कॉफी विद करण में तापसी पन्नू को इनवाइट नहीं किए जाने की करण जौहर ने बताई वजह, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

कॉफी विद करण में तापसी पन्नू को इनवाइट नहीं किए जाने की करण जौहर ने बताई वजह, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

Highlightsतापसी पन्नू ने कहा था कि उनकी सेक्स लाइफ दिलचस्प नहीं होने के कारण उन्हें कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया।अब खुद करण ने बताया कि तापसी शो में क्यों नहीं दिखाई दीं।करण जौहर का शो कॉफी विद करण जो 2004 में शुरू हुआ था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में ये बयान दिया था कि उनकी उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में उन्हें इनवाइट किया जाए। वहीं, अब खुद करण ने बताया कि तापसी शो में क्यों नहीं दिखाई दीं। शो के 7वें सीजन के फाइनल एपिसोड में जूरी सदस्य कुशा कपिला, दानिश सैत, निहारिका एनएम और तन्मय भट ने इस मुद्दे को उठाया जिसका करण ने अपना स्पष्टीकरण दिया।

दरअसल, करण से कुषा कपिला ने पूछा था कि "क्या आप किसी तरह की जांच प्रक्रिया करते हैं?" इसका जवाब देते हुए फिल्ममेकर ने कहा कि यह शो 12 एपिसोड का है और आपको ऐसे कॉम्बिनेशन को चुनना होगा जो जोड़ते हैं। तापसी को बता दूं कि मैं उनसे शो में आने के लिए अनुरोध करूंगा जब हम एक रोमांचक कॉम्बिनेशन पर काम कर सकते हैं और अगर वह मना कर देती हैं, तो मुझे दुख होगा।"

फिल्म दोबारा के प्रमोशनल इवेंट में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के बारे में बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा था कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि करण जौहर के शो में चर्चा की जा सके। इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने एक्ट्रेस से पूछा था कि उन्हें करण के शो में क्यों नहीं बुलाया गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि ऐसा किया जाए।

करण जौहर कॉफी विद करण के होस्ट हैं, जो 2004 में शुरू हुआ था। इस बार शो के 7वें सीजन का प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर किया गया था। 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन 7 जुलाई को प्रीमियर हुआ था। वहीं, तापसी पन्नू की बात करें तो उनकी फिल्म दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप हैं, जबकि फिल्म को प्रोड्यूस एकता कपूर के बैनर बालाजी ने किया है।

Web Title: Karan Johar explains why Taapsee Pannu hasn’t featured on Koffee with Karan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे