दिल्ली मेट्रो में सफर करने पर मजबूर हुए कपिल शर्मा, जानिए इसके पीछे का अहम कारण

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 25, 2019 11:32 AM2019-12-25T11:32:40+5:302019-12-25T11:34:06+5:30

देश की राजधानी दिल्ली में काफी ट्रैफिक रहता है। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स दिल्ली में तय समय पर पहुंच भी नहीं पाते हैं।

kapil sharma travelled in delhi metro with sumona chakravarti | दिल्ली मेट्रो में सफर करने पर मजबूर हुए कपिल शर्मा, जानिए इसके पीछे का अहम कारण

दिल्ली मेट्रो में सफर करने पर मजबूर हुए कपिल शर्मा, जानिए इसके पीछे का अहम कारण

Highlightsकपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं।कपिल अपने शो के जरिए फैंस के दिलों में घर कर चुके हैं।

कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। कपिल अपने शो के जरिए फैंस के दिलों में घर कर चुके हैं। ऐसे में हाल ही में कपिल शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में कपिल दिल्ली मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में काफी ट्रैफिक रहता है। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स दिल्ली में तय समय पर पहुंच भी नहीं पाते हैं। ऐसे में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इससे बचते नजर आए। इस बात की जानकारी खुद कपिल ने ट्वीट करके दी है।

दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट पर एक फोटो शेयर की है। ये फोटो दिल्ली मेट्री की है। कपिल की फोटो में उनको कोस्टार सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं।

कपिल की इस फोटो में देखा जा सकता है कि आस पास भी लोग खड़े हैं। यानि कपिल भरी हुई मेट्रो में चढ़े थे। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि अब ट्रैफिक में फंसने की और जरूरत नहीं है, दिल्ली मेट्रो लें, दिल्ली की सर्दी।

कपिल ने अपने इस पोस्ट के जरिए लोगों से ट्रैफिक और सर्दी से बचने के लिए मेट्रो का सफर करने की सलाह दी है। हाल ही में कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने हैं। इस मौके पर कपिल को बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने जमकर बधाई दी थीं।
 

Web Title: kapil sharma travelled in delhi metro with sumona chakravarti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे