बहुप्रतीक्षित गाना 'अलोन' हुआ रिलीज, कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की दिखी जुगलबंदी, कॉमेडियन ने कहा- मेरा सपना अब जाकर...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 9, 2023 04:23 PM2023-02-09T16:23:19+5:302023-02-09T16:29:11+5:30

इस गाने को कपिल और गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है। गाने को रंधावा ने ही लिखा और कंपोज किया है।जबकि संजय ने इस गाने का म्यूजिक प्रोड्यूस किया  है। मनाली की प्राकृतिक सुंदरता में फिल्माए गए इस गाने को  गिफ्टी ने निर्देशित किया है।

Kapil Sharma and Guru Randhawa's much awaited song Alone released | बहुप्रतीक्षित गाना 'अलोन' हुआ रिलीज, कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की दिखी जुगलबंदी, कॉमेडियन ने कहा- मेरा सपना अब जाकर...

बहुप्रतीक्षित गाना 'अलोन' हुआ रिलीज, कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की दिखी जुगलबंदी, कॉमेडियन ने कहा- मेरा सपना अब जाकर...

Highlightsअलोन' टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इमोशनल हर्टब्रेकिंग सॉन्ग है।कपिल शर्मा और योगिता बिहानी के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

मुंबईः कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का बहुप्रतीक्षित गाना 'अलोन' आज रिलीज हो गया। इस गाने के लिए कपिल ने टी-सीरीज के साथ सहयोग किया है। अलोन का कपिल के फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। यह गाना कपिल के संगीत करियर के लिए अहम साबित हो सकता है। इस गाने में उन्होंने पहली बार पॉप स्टार गुरु रंधावा के साथ काम किया हैं।

अलोन' टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इमोशनल हर्टब्रेकिंग सॉन्ग है, जो कपिल शर्मा और योगिता बिहानी के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री को दर्शाता है। इस गाने को कपिल और गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है। गाने को रंधावा ने ही लिखा और कंपोज किया है।जबकि संजय ने इस गाने का म्यूजिक प्रोड्यूस किया  है। मनाली की प्राकृतिक सुंदरता में फिल्माए गए इस गाने को  गिफ्टी ने निर्देशित किया है।

भूषण कुमार ने कहा “हम इस गाने के लिए कपिल शर्मा का साथ  पाकर हम बेहद  खुश हैं, जिनकी गायन प्रतिभा से पूरी दुनिया वाकिफ है। कपिल के साथ इस गाने में गुरु रंधावा से बेहतर गायक कोई और  हो ही नहीं सकता है, क्योंकि ऑन कैमरा और ऑफ कैमरा  दोनों के बीच एक अद्भुत बॉन्डिंग हैं और दोनों ने योगिता बिहानी के साथ मिलकर शानदार काम किया है।"

 गुरु रंधावा ने कहा कि "मैं कपिल पाजी को कुछ समय से जानता हूं और मैं उनकी अद्भुत आवाज का हमेशा से प्रसंशक रहा हूँ, जो मुझे उनके साथ उनके डेब्यू सिंगल पर काम करने में खुशी देता है। मुझे बेहद खुशी है की जब इस गाने के बारे में हमने उन्हें कहा तो वे तुरंत तैयार हो गए।  मुझे लगता है कि श्रोता मुझसे सहमत होंगे जब मैं यह कहूंगा कि उन्होंने इस गाने में जबरदस्त काम किया है।"

वहीं अपने पहले अल्बम को लेकर कपिल शर्मा ने कहा, "जहाँ तक मुझे याद है मुझे संगीत के प्रति एक अलग ही जूनून है। लम्बे समय से भूषण कुमार सर, मेरे सबसे प्यारे दोस्त और भाई गुरु पाजी के साथ काम करने का सपना आखिरकार अब जा कर साकार हुआ है। मुझे लगता है कि इस गाने का पूरा  श्रेय गुरु को जाता है क्योंकि उन्होंने इसे गाया है, इसके बोल लिखे हैं और साथ ही इस गीत की रचना भी की है। मेरे पहले म्यूजिक  वीडियो के लिए योगिता और गुरु दोनों के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा,  मैं ईमानदारी से कहूं तो मैंने इस गाने पर बहुत ही बेहतरीन टीम के साथ काम किया है। "

योगिता बिहानी ने कहा, "जब मुझे पता चला कि मैं गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ  इस अद्भुत गीत का हिस्सा बनने जा रही हूं तो मैं बहुत खुश हो गयी  थी। ये दो अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। और उनके साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात थी।"

गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के नए गाने अलोन को ' टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया  है। निर्देशक गिफ्टी, म्यूजिक प्रोडूसर संजय और गुरु रंधावा द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस गाने में गुरु रंधावा, कपिल शर्मा और योगिता बिहानी नजर आ रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के YouTube चैनल पर उपलब्ध है।

Web Title: Kapil Sharma and Guru Randhawa's much awaited song Alone released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे