ट्विटर ने सस्पेंड किया कंतारा फेम किशोर कुमार जी का ट्विटर अकाउंट, जानें क्या है कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: January 3, 2023 05:44 PM2023-01-03T17:44:49+5:302023-01-03T19:02:16+5:30

किशोर कुमार जी ने पिछले साल की हिट कन्नड़ फिल्म "कंतारा" में एक ईमानदार वन अधिकारी मुरलीधर की भूमिका निभाई थी।

Kantara Star Kishore Kumar G Twitter Account Suspended | ट्विटर ने सस्पेंड किया कंतारा फेम किशोर कुमार जी का ट्विटर अकाउंट, जानें क्या है कारण

ट्विटर ने सस्पेंड किया कंतारा फेम किशोर कुमार जी का ट्विटर अकाउंट, जानें क्या है कारण

Highlightsदक्षिण भारतीय अभिनेता किशोर कुमार जी का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया गया है। किशोर ने नेटफ्लिक्स पर लोकप्रिय वेब सीरीज शी के दो सीजन में मुख्य प्रतिपक्षी नायक की भूमिका निभाई।

मुंबई: कंतारा फेम मशहूर दक्षिण भारतीय अभिनेता किशोर कुमार जी का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया गया है। अभिनेता विशेष रूप से एक कार्यकर्ता भी हैं और अपने विचार व्यक्त करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर किसानों की समस्याओं को लेकर आवाज उठाते हुए देखा जाता है। बता दें कि नियमों का उल्लंघन करने पर किशोर का अकाउंट सस्पेंड किया गया।

किशोर ने पहले अभिनेत्री साईं पल्लवी के विवादास्पद बयान का समर्थन किया था जिसमें कश्मीरी पंडितों की हत्याओं को मुसलमानों की हत्याओं के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने अभिनेत्री पर हमला करने के लिए मीडिया पर सवाल उठाया था और पत्रकारों से पूछा था कि क्या फिल्मी हस्तियों के लिए सामाजिक मुद्दों पर राय रखना अपराध है।

सुपरहिट कंतारा में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने अंधविश्वास के खिलाफ बात की। कंतारा पर उन्होंने कहा था कि सभी अच्छी फिल्मों की तरह इसने भी जाति, धर्म और भाषा की सीमाओं को लांघ कर लोगों को जोड़ा है।

यह मनोरंजन के माध्यम से जागरूकता पैदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सिनेमा का इस्तेमाल अंधविश्वास को बढ़ावा देने और सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काकर लोगों को बांटने के लिए किया जाता है तो एक बड़ी फिल्म भी मानवता की सबसे बड़ी हार होगी। किशोर ने नेटफ्लिक्स पर लोकप्रिय वेब सीरीज शी के दो सीजन में मुख्य प्रतिपक्षी नायक की भूमिका निभाई।

Web Title: Kantara Star Kishore Kumar G Twitter Account Suspended

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे