कन्नड़ एक्टर सूरज कुमार का हुआ भयानक सड़क हादसा, अभिनेता को गंवाना पड़ा अपना एक पैर

By अंजली चौहान | Published: June 26, 2023 03:44 PM2023-06-26T15:44:00+5:302023-06-26T15:55:22+5:30

साउथ स्टार सूरज कुमार का बाइक पर एक्सीडेंट हो गया और उनका दाहिना पैर डॉक्टरों को काटना पड़ा।

Kannada actor Suraj Kumar met with a terrible road accident the actor lost his leg | कन्नड़ एक्टर सूरज कुमार का हुआ भयानक सड़क हादसा, अभिनेता को गंवाना पड़ा अपना एक पैर

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Highlightsकन्नड़ अभिनेता सूरज कुमार का एक्सीडेंट हो गयाहादसे में उन्होंने अपना दाहिना पैर खो दियाएक्टर साउथ में काफी लोकप्रिय हैं

बेंगलुरु:साउथ सिनेमा के लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता सूरज कुमार 24 जून को एक बड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। यह भयानक हादसा उस वक्त हुआ जब वह बेंगलुरु के बेगुर के पास मैसूर-गुंडलूपर राजमार्ग पर अपनी बाइक चला रहे थे।

सूरज जिन्हें ध्रुवन के नाम से भी जाना जाता है को मैसूर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता के दाहिने पैर में बड़ी चोट लगी थी और डॉक्टरों को उनकी जान बचाने के लिए घुटने के नीचे से पैर काटना पड़ा।

कन्नड़ अभिनेता मैसूर से ऊटी जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ। इस हादसे की खबर सामने आने के बाद फैन्स काफी दुखी हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। 

गौरतलब है कि जब सूरज एक ट्रैक्टर से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था तो उसने अपने दोपहिया वाहन से नियंत्रण खो दिया। इसी दौरान हादसा हो गया। हादसा शनिवार शाम 4 बजे करीब हुआ। 

24 वर्षीय एक्टर को बाइक चलाने का काफी शौक हैं वह अक्सर सोशल मीडिया पर बाइक के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वह फिल्म निर्माता एस ए श्रीनिवास के बेटे हैं।

सूरज 2019 में रघु कोवी की फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले थे। हालांकि ये फिल्म चल नहीं पाई। 

Web Title: Kannada actor Suraj Kumar met with a terrible road accident the actor lost his leg

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे