कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का निधन, महज 39 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

By अनुराग आनंद | Published: June 7, 2020 07:19 PM2020-06-07T19:19:55+5:302020-06-07T19:19:55+5:30

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने चिंरजीवी सर्जा के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। 

Kannada actor Chiranjeevi Sarja passed away, said goodbye to the world at just 39 years old | कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का निधन, महज 39 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

चिरंजीवी सर्जा (फाइल फोटो)

Highlightsचिरंजीवी अम्मा आई लव यू, चिरू और सिंन्गा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। चिरंजीवी जल्द ही राजा मार्थंडा फिल्म में नजर आने वाले थे।

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सर्जा का रविवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। वह 39 वर्ष के थे। चिरंजीवी को शनिवार 6 जून को सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत के चलते एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन चिरंजीवी की हालत में सुधार नहीं हो सका और रविवार शाम डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने चिंरजीवी सर्जा के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। 

जानें चिरंजीवी सर्जा कौन थे-  
आपको बता दें कि चिरंजीवी सर्जा कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता शक्ति प्रसाद के पोते थे। वो ‘अम्मा आई लव यू’, ‘चिरू’ और ‘सिंगा’ जैसी तमाम हिट फिल्में दे चुके हैं। उनकी गिनती कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकारों में होती थी। चिरंजीवी फिल्म स्टार अर्जुन सर्जा के भतीजे और ऐक्शन ऐक्टर राजकुमार ध्रुव सर्जा के भाई भी थे।

चिरंजीवी सर्जा  ने 20 से अधिक फिल्मों में किया काम
चिरंजीवी सर्जा ने साल 2018 में कन्नड़ फिल्म स्टार मेघना राज (Meghna Raj) से शादी की थी। मेघना भी साउथ सिनेमा की लोकप्रिय चेहरों में से हैं। वह कन्नड़ सिनेमा सहित तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। चिरंजीवी सर्जा की बात करें तो साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। सर्जा ने करीब 20 से अधिक फिल्मों में किया है।

चिरंजीवी अम्मा आई लव यू, चिरू और सिंन्गा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। चिरंजीवी जल्द ही राजा मार्थंडा फिल्म में नजर आने वाले थे। फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। इसके अलावा वह 3 और फिल्मों में नजर आने वाले थे।

Web Title: Kannada actor Chiranjeevi Sarja passed away, said goodbye to the world at just 39 years old

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे