Judgementall Hai Kya Celebs Reviews : कंगना-राजकुमार की एक्टिंग ने लूट ली महफिल, जानें कैसी है फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 25, 2019 03:23 PM2019-07-25T15:23:47+5:302019-07-25T15:23:47+5:30

फिल्म जजमेंटल है क्या के दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों लगे हुए हैं। ऐसे में हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में हुई है।

kangna rajkumar film Judgementall Hai Kya Celebs Reviews | Judgementall Hai Kya Celebs Reviews : कंगना-राजकुमार की एक्टिंग ने लूट ली महफिल, जानें कैसी है फिल्म

Judgementall Hai Kya Celebs Reviews : कंगना-राजकुमार की एक्टिंग ने लूट ली महफिल, जानें कैसी है फिल्म

कंगना रनौत और राजकुमार रॉव की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म जजमेंटल है क्या  के दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों लगे हुए हैं। ऐसे में हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग मुंबई में हुई है। जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे ।
 
अब स्क्रीनिंग के बाद हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है। हर कोई फिल्म में कंगना और राजकुमार की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ कर रहा है। मल्लिका दुआ ने मल्लिका दुआ ने फिल्म में कंगना की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, फिल्म देखने के बाद मुझे लग रहा है यह फिल् म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है। यह फिल्म सुपर 30 के रिकॉर्ड्स को भी तोड़ने का दम रखती है।

मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट करते हुए कंगना को उनकी फिल्म के लिए बधाईयां दी। ये कलरफुल और फनी जोड़ी मुझे काफी पसंद आई है। मेरी तरफ से कंगना आपको शुभकामनाएं...।



अश्विनी ने ट्वीट करके कंगना की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा, जब आप कुछ अलग और हट के करने की कोशिश करते हैं तो आपको एक जबरदस्त और कमाल के किरदार देखने को मिलते हैं।





बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन से साफ है कि फिल्म में कंगना और राजकुमार ने बहुत ही शानदार एक्टिंग पेश की है। अब देखना होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस को कितना पसंद आती है। 

फिल्म के ट्रेलर को फैंस पहले ही पसंद कर चुके हैं। अब सेलेब्स के रिएक्शन के बाद देखना होगा कि फैंस थिएटर में फिल्म देखने जाते हैं कि नहीं। फिल्म 26 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Web Title: kangna rajkumar film Judgementall Hai Kya Celebs Reviews

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे