बड़बोली कंगना रोनौत के झूठे एक्शन, नकली घोड़े पर बैठ शूट किया था 'मर्णिकर्णिका' का ये सीन- देखें वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: February 22, 2019 12:17 PM2019-02-22T12:17:03+5:302019-02-22T12:17:03+5:30

Kangana Ranaut viral video of Manikarnika The Queen of Jhansi | बड़बोली कंगना रोनौत के झूठे एक्शन, नकली घोड़े पर बैठ शूट किया था 'मर्णिकर्णिका' का ये सीन- देखें वीडियो

बड़बोली कंगना रोनौत के झूठे एक्शन, नकली घोड़े पर बैठ शूट किया था 'मर्णिकर्णिका' का ये सीन- देखें वीडियो

कंगना रनौत, जिन्हें बॉलीवुड का क्वीन कहा जाता है। जिनके बोल्डनेस और हाजिर जवाबी के दीवाने कितने ही लोग हैं। जिन्होंने ना सिर्फ ऋतिक रोशन के दिल की बात लोगों तक पहुंचाई बल्कि पुलवामा हमले के बाद शबाना आजमी को एंटी नेशनल भी कह डाला। कंगना रनौत जिनकी हिम्मत की हमेशा दाद दी जाती है अगर आपको पता चले की अपनी फिल्म मर्णिकर्णिका में भव्य घुड़सवारी से लोगों का दिल जीतने वाली कंगना असल में ऑडियंस को उल्लू बना रही थीं।

अगर आपने फिल्म मर्णिकर्णिका देखी है तो आपको कंगना का वो सीन जरूर याद होगा जिसमें सफेद घोड़े पर कंगना युद्ध के मैदान में दौड़ती दिखाई दे रही हैं। लेकिन जनाब ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं हैं ये सीन नकली घोड़े पर शूट हुआ है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना सफेद रंग के नकली घोड़े पर बैठी दिखाई दे रही हैं। जिसके ना तो पैर हैं और ना ही धड़। जी हां इस वीडियो पर कंगना का लोग काफी मजा भी ले रहे हैं। वीडियो में कंगना पहिए लगे एक नकली घोड़ो पर बैठी हैं जो मशीन की मदद से आगे बढ़ता है। 



 

मजे की बात तो ये है कि कंगना का घोड़ा 'बादल' किसी टेक्निकल वजह से रुक जाता है और रानी लक्ष्मी बाई यानी कंगना वहीं खड़ी रह जाती हैं। जबकी उनकी पूरी सेना आगे बढ़ जाती है। 

VFX और SFX का है पूरा मामला

फिल्मों में स्पेशल इफेक्ट डालने के लिए डायरेक्टर्स अक्सर VFX और SFX का इस्तेमाल करते हैं। अवतार, रा-वन या सुपर हीरोज पर बनी जितनी भी फिल्में आपको याद हों सभी में ज्यादातर इन टेक्निकल स्पोर्ट का इस्तेमाल किया जाता है। जिन लोगों को नहीं पता उनके लिए बता दें VFX वो होता है जिसे शूटिंग के बाद कम्प्यूटर पर एडिटिंग के समय किया जाता हो। वहीं SFX में प्रॉप्स, एनिमेट्रॉनिक्स, मेकअप से फिल्म प्रोडक्शन के समय वो इफेक्ट तैयार किया जाता है।   

मर्णिकर्णिका फिल्म में ज्यादातर सीन्स को SFX में शूट किया गया है। जिसमें कंगना का ये वीडियो इसकी गवाही देता है। वैसे तो ऐसे प्रॉप्स का इस्तेमाल करना कोई नई बात नहीं लेकिन कंगना के इन दिनों बड़बोले पन से लोग उनके मजे ले रहे हैं। खैर आप भी देखिए वीडियो और पूरे उड़ा लीजिए मजे, खुल्ली छूट है...  
 

Web Title: Kangana Ranaut viral video of Manikarnika The Queen of Jhansi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे