विश्व हिंदी दिवस पर कंगना रनौत का वीडियो आया सामने, कहा- लेते हैं इस बार इंग्लिश से 'पंगा'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2020 04:17 PM2020-01-10T16:17:35+5:302020-01-10T16:17:35+5:30

हिंदी दिवस पर कंगना फैंस से कह रही हैं चलो इंग्लिश से पंगा लेते हैं। कंगना ने हिंदी दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

kangana ranaut special message on world hindi diwash | विश्व हिंदी दिवस पर कंगना रनौत का वीडियो आया सामने, कहा- लेते हैं इस बार इंग्लिश से 'पंगा'

विश्व हिंदी दिवस पर कंगना रनौत का वीडियो आया सामने, कहा- लेते हैं इस बार इंग्लिश से 'पंगा'

Highlightsवर्कफ्रेंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैफिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

आज दुनियाभर में हिंदी दिवस मनाया जा रहा है। हमारे देश में कई ऐसे हैं जिनकी हिंदी बोलने में शर्म आती है या इंग्लिश बोलते हैं तो उनको गर्व महसूस होता है। इस हिंदी दिवस पर कंगना रनौत ने फैंस को एक खास मैसेज दिया है।

हिंदी दिवस पर कंगना फैंस से कह रही हैं चलो इंग्लिश से पंगा लेते हैं। कंगना ने हिंदी दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने हर एक मां को एक खास सहाल दी है।

स हिंदी दिवस लेते है इंग्लिश से पंगा! वीडियो में कंगना कहती हैं- इस हिंदी पर लेते हैं इंग्लिश से पंगा मगर प्यार से। हिंदी हमारी राष्ट्र भाषा है मगर राष्ट्र इसे बोलने से कतराता है। जुबां से ए बी सी डी जिस तरह से निकलती है क, ख, ग उतने आत्मविश्वास से क्यों नहीं निकलता। मां बाप भी  चौड़े होकर बताते हैं जब बच्चे फर्राटे दार इंग्लिश बोलते हैं।


कंगना ने कहा है कि बॉलीवुड में मेरी इंग्लिश का हमेशा मजाक उड़ाया, मेरी आलोचना की। मगर उनके बीच रहकर भी मैंने इंग्लिश को सर्वोपरि रखा। जिसके कारण मुझे मेरे काम में एक नया मुकाम मिला और सफलता मिली। मैं हर मां से विनती करती हूं। जैसे वह देसी घी के लड्डू बच्चों को खिलाती हैं वैसे ही हिंदी भाषा की घुट्टी बच्चों को पिलाएं।

वर्कफ्रेंट की बात करें तो  कंगना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Web Title: kangana ranaut special message on world hindi diwash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे