शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाने पर कंगना रनौत ने एक युवती की लगाई क्लास, शेयर किया अपना अनुभव, देखें ट्वीट

By मनाली रस्तोगी | Published: May 26, 2023 11:53 AM2023-05-26T11:53:10+5:302023-05-26T11:56:13+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मनाली की रहने वाली हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने राज्य की संस्कृति के बारे में बात करती हैं।

Kangana Ranaut slams girl for wearing shorts to temple shares her own experience | शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाने पर कंगना रनौत ने एक युवती की लगाई क्लास, शेयर किया अपना अनुभव, देखें ट्वीट

शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाने पर कंगना रनौत ने एक युवती की लगाई क्लास, शेयर किया अपना अनुभव, देखें ट्वीट

Highlightsबॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी शुक्रवार को इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।उन्होंने वेटिकन सिटी में उनके साथ हुई घटना के बारे में भी बात की।कंगना जल्द ही इमरजेंसी में दिखाई देने वाली हैं, जिसे उन्होंने खुद ही निर्देशित किया है।

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक युवती की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उसे शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहनने हुए हिमांचल प्रदेश के मंदिर के बाहर देखा जा सकता है। यूजर्स को ये तस्वीरें बिलकुल पसंद नहीं आ रही हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी शुक्रवार को इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने वेटिकन सिटी में उनके साथ हुई घटना के बारे में भी बात की।

कंगना ने लिखा, "ये पश्चिमी कपड़े हैं, गोरे लोगों द्वारा आविष्कार और प्रचारित किए गए, मैं एक बार वेटिकन में शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने हुए थी, मुझे परिसर में भी जाने की अनुमति नहीं थी, मुझे अपने होटल वापस जाना पड़ा और कपड़े बदलने पड़े। कैजुअल की तरह नाइट ड्रेस पहनने वाले ये जोकर और कुछ नहीं बल्कि आलसी और लंगड़े हैं। मुझे नहीं लगता कि वे कोई और मंशा रखने में सक्षम हैं लेकिन ऐसे मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए।"

बताते चलें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौतहिमाचल प्रदेश के मनाली की रहने वाली हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने राज्य की संस्कृति के बारे में बात करती हैं। उन्होंने हाल ही में हरिद्वार की अपनी यात्रा से झलकियाँ साझा कीं और एक वीडियो में गंगा नदी के किनारे बैठी हुई देखी गई। कंगना जल्द ही इमरजेंसी में दिखाई देने वाली हैं, जिसे उन्होंने खुद ही निर्देशित किया है।

वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी और फिल्म से उनका पहला लुक उन्हें दिवंगत शक्तिशाली नेता के साथ एक आकर्षक समानता दिखाता है। इस बीच उन्हें तेजस की रिलीज की तारीख की घोषणा करना बाकी है, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाती दिखेंगी। उन्होंने सीता: द अवतार और दिद्दा: द वारियर क्वीन ऑफ कश्मीर की भी घोषणा की है।

Web Title: Kangana Ranaut slams girl for wearing shorts to temple shares her own experience

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे