निर्भया दोषियों को देरी से हो रही फांसी पर कंगना का फूटा गुस्सा, कहा-चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 23, 2020 09:19 AM2020-01-23T09:19:38+5:302020-01-23T09:19:38+5:30

कंगना रनौत का कहना है कि बलात्कार के इन सभी आरोपियों को सरेआम चौराहे पर फांसी पर लटकाया जाना चाहिए

kangana ranaut said nirbhaya convicts should be hanged | निर्भया दोषियों को देरी से हो रही फांसी पर कंगना का फूटा गुस्सा, कहा-चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए

निर्भया दोषियों को देरी से हो रही फांसी पर कंगना का फूटा गुस्सा, कहा-चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए

Highlightsएक्ट्रेस कंगना रनौत एक से एक नायाब फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। अब कंगना जल्द ही पंगा फिल्म लेकर आ रही हैं

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक से एक नायाब फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। अब कंगना जल्द ही पंगा फिल्म लेकर आ रही हैं। ऐसे में कंगना इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों बिजी चल रही हैं। हाल ही में कंगान ने 7 साल पहले हुए निर्भया रेप केस पर अपनी राय व्यक्त की है।निर्भया के साथ हुए बलात्कार और उसके हत्या के मामले में बाकी बचे चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाए जाने को लेकर कंगना रनौत ने बात की।

हाल ही में कंगना ने एक प्रेस कांफ्रेंस में निर्भया के हत्यारों को फांसी दिए जानें में रही देरी पर गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उन सभी दोषियों को चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए।

कंगना ने कहा कि जो शख्स बलात्कार कर रहा है, इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं तो सबसे पहले तो वह अवयस्क है ही नहीं। ऐसे लोगों को तो चौराहे पर फांसी देनी चाहिए, ताकि और लोगों को पता लगे कि बलात्कार की सजा क्या होती है।

इतनी ही नहीं वकील इंदिया जयसिंह नि निर्भया के दोषियों को माफ कर देने की अपील की इस पर भी कंगना ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने कहा है कि इन्हें दोषियों के साथ चार दिन जेल में रखा जाना चाहिए।ऐसी औरतो की कोख से ही ऐसे वहशी दरिंदे जन्म लेते हैं।

सैफ पर एक्ट्रेस ने साधा निशाना

 जी न्यूज के एक इंटरव्यू में कंगना से सैफ अली खान के इंडिया कॉन्सेप्ट पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि अगर भारतवर्ष नहीं था तो महाभारत क्या था। 5 हजार साल पहले वेदव्यास ने क्या लिखा था? कुछ लोगों ने अपने ऐसे नैरटिव बनाए हुए हैं, जो उन्हें सूट करते हैं। लेकिन श्रीकृष्ण जी महाभारत में थे, तो भारत था और तभी तो वो महान था। भारतवर्ष के सभी राजाओं ने मिलकर वह युद्ध लड़ा था। यूरोप जैसे ही कुछ छोटे-छोटे राज्य थे, लेकिन उनकी अपनी पहचान थी। इस 'कलेक्टिव आइडेंटिटी' का नाम था भारत। तभी तो कृष्ण पांडवों और कौरवों के साथ मिलकर गए थे। वह यह जानने गए थे, कौन हिस्सा ले रहा है और कौन हिस्सा नहीं ले रहा है।

Read in English

Web Title: kangana ranaut said nirbhaya convicts should be hanged

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे