कंगना ने बॉलीवुड को बताया नेपोटिज्म और जिहाद का गटर, कहा- मुझ पर भी केस कर दो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 13, 2020 10:28 AM2020-10-13T10:28:43+5:302020-10-13T10:28:43+5:30

कंगना रनौत ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, 'बुलीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है।

kangana-ranaut-on-producer-lawsuit-against-media-channels | कंगना ने बॉलीवुड को बताया नेपोटिज्म और जिहाद का गटर, कहा- मुझ पर भी केस कर दो...

कंगना ने बॉलीवुड को बताया नेपोटिज्म और जिहाद का गटर, कहा- मुझ पर भी केस कर दो...

Highlightsकंगना रनौत अपने बड़बोले पर के लिए जानी जाती हैंकंगना बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई रहती हैं

कंगना रनौत अपने बड़बोले पर के लिए जानी जाती हैं।कंगना बीते कई दिनों से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनुष्का ने नेपोटिज्म के बाद ड्रग्स मुद्दे पर बॉलीवुड सेलेब्स को लताड़ लगाई थी। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार से भी एक्ट्रेस का छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है। सरकार और कंगना के बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

कंगना रनौत ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, 'बुलीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। बजाए इसे साफ करने के, बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। मैं तो कहती हूं कि मुझ पर भी केस कर दो, जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं तुम सभी को एक्सपोज करती रहूंगी।'


 ट्वीट में लिखा, 'बड़े सितारे ना केवल महिलाओं पर आपत्ति जताते हैं बल्कि युवा लड़कियों का शोषण भी करते हैं, वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा सितारों को उभरने नहीं देते हैं। वे 50 साल की उम्र में स्कूल किड्स का किरदार निभाना चाहते हैं, अगर उनके सामने कुछ गलत भी हो रहा हो तो भी वे किसी के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं।


कंगना ने लिखा, 'तुम मेरे गंदे सीक्रेट्स छिपाओ और मैं तुम्हारे छिपाऊंगा। इनकी वफादारी का सिर्फ ये एक पैमाना है, जब से मैं पैदा हुई हूं तब से मैं इन कुछ फिल्मी परिवारों को इस इंडस्ट्री को चलाते हुए देख रही हूं, आखिर ये कब बदलेगा?'



कंगना ने पहले भी बॉलीवुड पर लगाए आरोप

कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग एडिक्ट हैं। उनकी टिप्पणी को बॉलीवुड सेलेब्स से आलोचना मिली थी, जो फिल्म उद्योग की रक्षा में सामने आए थे। जया बच्चन ने संसद में दिए अपने भाषण में उल्लेख किया था कि बॉलीवुड को बदनाम नहीं होना चाहिए क्योंकि यह भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान देता है। इसके साथ ही कंगना इन दिनों लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साध रही हैं।

अब हाल ही में बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउसेज ने टॉप मीडिया संस्थानों पर बदनामी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। इस बीच कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड को घेरते हुए आरोपों की बौछार कर दी है।

कंगना, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपनी आधिकारिक शुरुआत की, सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रहे मादक पदार्थों के सेवन के मामले में बॉलीवुड और इसकी हस्तियों को ले रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को बुलाने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Web Title: kangana-ranaut-on-producer-lawsuit-against-media-channels

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे