कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली को बताया 'लिविंग गॉड', कहा- वो अपने काम से काम रखते हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: August 19, 2023 12:07 PM2023-08-19T12:07:07+5:302023-08-19T12:10:43+5:30

कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली की सराहना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा। उन्होंने दोहराया कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने फिल्म निर्माता की कई परियोजनाओं को अस्वीकार कर दिया है।

Kangana Ranaut calls Sanjay Leela Bhansali living God says he minds his business | कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली को बताया 'लिविंग गॉड', कहा- वो अपने काम से काम रखते हैं

कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली को बताया 'लिविंग गॉड', कहा- वो अपने काम से काम रखते हैं

Highlightsकंगना रनौत ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ की और उन्हें लिविंग लीजेंड बताया।020 में कंगना ने खुलासा किया था कि भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम लीला में एक गाना ऑफर किया था।

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ की और उन्हें लिविंग लीजेंड बताया। शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने नोट लिखकर कहा कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने संजय के प्रोडक्शन हाउस द्वारा ऑफर किए गए एक गाने और भूमिकाओं को ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि फिर भी अगर वह संजय से मिलने और बातचीत करने के लिए उनके घर जाना चाहती हैं, तो वह 'लिविंग गॉड' की तरह उनके सामने बैठते हैं।

भंसाली अपने काम से काम रखते हैं: कंगना रनौत

कंगना ने कहा, "मैं एक कलाकार के रूप में संजय लीला भंसाली की गहराई से प्रशंसा करती हूं, वह कभी भी सफलता या महिमा का दिखावा नहीं करते...वह इस समय फिल्म उद्योग में रहने वाले सबसे सच्चे और कृपालु कलाकार हैं...मैं किसी को भी नहीं जानती जो इतना असहाय रूप से प्यार करता हो सिनेमा का जादू और इसलिए उनका जुनून...सबसे ऊपर वह अपने काम से काम रखते हैं, गहन रचनात्मकता और दुर्लभ ईमानदारी...वह एक जीवित किंवदंती हैं...मैं सिर्फ संजय सर से प्यार करती हूं।"

कंगना ने भंसाली को बताया 'लिविंग गॉड'

उन्होंने आगे कहा, "वर्षों से एसएलबी प्रोडक्शन द्वारा मुझे कुछ गीत/भूमिकाएं ऑफर की गईं, किसी न किसी कारण से मैं उन्हें नहीं कर सका, आज भी अगर मैं उन्हें देखना चाहता हूं या उनके साथ बातचीत करने के लिए उनके घर जाना चाहता हूं, तो वह मेरे सामने जीवित भगवान की तरह बैठे हैं और धीरे-धीरे मुस्कुरा रहे हैं, अपनी आंखों से दया और प्रशंसा की वर्षा कर रहे हैं, कम शब्दों में बोलने वाले एसएलबी जी अद्भुत हैं।"

भंसाली की फिल्में, गाने न करने पर बोलीं कंगना

2020 में पिंकविला से बात करते हुए कंगना ने खुलासा किया था कि भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम लीला में एक गाना ऑफर किया था। उन्होंने कहा था, "वह एक कलाकार के रूप में मेरे बारे में जानना चाहते थे लेकिन हमें मौका नहीं मिला और बात नहीं बन पाई। यह मेरे सबसे बड़े पछतावे में से एक होगा।"

2021 में कंगना ने ट्वीट किया था, "ये बी ग्रेड नहीं समझेंगे, लेकिन मैंने संजय भंसाली और फराह खान के आइटम गानों को भी ना कहा, जिन्होंने कुछ ए लिस्टर्स को रातोंरात सेंसेशन बना दिया, आज मैं जो हूं, उसके लिए मैंने बहुत त्याग किया है।" बी ग्रेड के लकड़बग्घे, अगर ये निर्देशक आपको एक पासिंग की भी पेशकश करें तो आप रेंगने लगेंगे।"

Web Title: Kangana Ranaut calls Sanjay Leela Bhansali living God says he minds his business

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे