करण जौहर द्वारा फिल्म इमरजेंसी के समर्थन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मुझे अब डर लग रहा है क्योंकि..."

By मनाली रस्तोगी | Published: August 22, 2023 05:55 PM2023-08-22T17:55:32+5:302023-08-22T17:57:00+5:30

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के बारे में करण जौहर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी। यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

Kangana Ranaut Breaks Silence on Karan Johar's Support to Emergency | करण जौहर द्वारा फिल्म इमरजेंसी के समर्थन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मुझे अब डर लग रहा है क्योंकि..."

करण जौहर द्वारा फिल्म इमरजेंसी के समर्थन पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मुझे अब डर लग रहा है क्योंकि..."

Highlightsकंगना रनौत ने दावा किया कि जब मणिकर्णिका रिलीज हुई थी तो एक बदनामी अभियान चलाया गया था।करण जौहर और कंगना रनौत का झगड़ा तब से है जब वह उनके शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं।इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

मुंबई: फिल्म निर्देशक करण जौहर द्वारा फिल्म इमरजेंसी को समर्थन देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि वह बहुत डरी हुई हैं। इससे पहले करण ने वर्षों के झगड़े के बाद स्वीकार किया कि वह कंगना की आगामी फिल्म इमरजेंसी के लिए उत्साहित हैं। ट्वीट करते हुए कंगना ने स्वीकार किया कि उन्हें डर है कि उन्हें बदनाम करने वाले अभियान के जरिए निशाना बनाया जाएगा।

कंगना रनौत ने दावा किया कि जब मणिकर्णिका रिलीज हुई थी तो एक बदनामी अभियान चलाया गया था। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "हा हा पिछली बार जब उन्होंने कहा था कि वह मणिकर्णिका देखने के लिए उत्साहित हैं, तो मेरे जीवन का सबसे खराब बदनामी अभियान इसके रिलीजिंग सप्ताहांत पर मुझ पर शुरू कर दिया गया था...फिल्म में काम करने वाले लगभग सभी मुख्य कलाकारों को मुझ पर कीचड़ उछालने और फिल्म में तोड़फोड़ करने के लिए भुगतान किया गया था और अचानक मेरे जीवन का सबसे सफल सप्ताहांत मेरे लिए एक दुःस्वप्न में बदल गया...हा हा मैं डर गया हूं अब बहुत डरा हुआ हूं...क्योंकि वह फिर से उत्साहित है..."

करण जौहर और कंगना रनौत का झगड़ा तब से है जब वह उनके शो कॉफी विद करण में नजर आई थीं। छह साल पहले कंगना ने उन्हें 'मूवी माफिया' कहा था। इसके बाद से एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया के जरिए करण पर हमला बोलती रहती हैं। हालांकि करण ने उन पर किए गए कटाक्षों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना के बारे में एक दुर्लभ टिप्पणी की। 

इंडियन एक्सप्रेस ने उनसे पूछा कि क्या वह किसी राजनीतिक घटना पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म निर्माता ने कंगना के राजनीतिक ड्रामा इमरजेंसी का जिक्र करते हुए कहा, "इमरजेंसी बन रही है और मैं इसे देखने के लिए उत्साहित हूं।" इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं।

Web Title: Kangana Ranaut Breaks Silence on Karan Johar's Support to Emergency

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे