Kangana Ranaut and sister Rangoli were summoned by the Mumbai Police in a case of treason | कंगना रनौत व बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने राजद्रोह के मामले में किया तलब, जानें कब है पेशी
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

Highlightsबीते दिनों कंगना रनौत ने बॉलीवुड को घेरते हुए आरोपों की बौछार कर दी थी।कंगना रनौत के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने याचिका दायर की है।याचिका में ये भी कहा गया है कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है।

मुंबई: बांद्रा थाने की मुंबई पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है। दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को क्रमशः पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।

बता दें कि एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले में कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

बांद्रा कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR करने के दिए आदेश

शनिवार को मुंबई में बांद्रा कोर्ट ने  कंगना रनौत के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने याचिका दायर की है। इस याचिका में कहा गया है कि एक्ट्रेस लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

कंगना काफी समय से सोशल मीडियासे लेकर टीवी तक, हर जगह वह बॉलीवुड के खिलाफ बोल रही हैं। कंगना नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर खुलकर बोल चुकी हैं।

याचिका में ये भी कहा गया है कि कंगना ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है। एक्ट्रेस बराबर आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं। अब कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

मुझे मिस ना करें, मैं जल्द आऊंगी एफआईआर के बाद कंगना ने कसा था तंज

इससे पहले मुकदमा दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे सरकार पर तंज कसा था। दरअसल, कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ। बांद्रा कोर्ट के आदेश पर की गई इस कार्रवाई के बाद कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र की सरकार पर निशाना साधा था।कंगना ने सरकार पर तंज करते हुए लिखा था कि कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहे हैं? जैसा कि मैं भी व्रत पर हूं, तो ये तस्वीरें आज की सेलिब्रेशन की है।

साथ ही कंगना ने कहा था कि इस बीच मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। लगता है, महाराष्ट्र में बैठी पप्पू सेना को मुझसे बहुत लगाव हो गया है, मुझे इतना मिस ना करें, मैं जल्द वहां आऊंगी।'' गौरतलब है कि इससे पहले भी कंगना और शिवसेना के बीच जमकर जुबानी जंग हुई थी। इसके बाद कंगना के ऑफिस पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बुलडोजर चलवा दिया था।

Web Title: Kangana Ranaut and sister Rangoli were summoned by the Mumbai Police in a case of treason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे