जावेद जाफरी के बेटे को इस एक्टर ने कहा नॉन टैलेंटेड, पिता का फूट पड़ा गुस्सा, कुछ यूं दिया जवाब

By मेघना वर्मा | Published: June 2, 2019 02:25 PM2019-06-02T14:25:08+5:302019-06-02T14:25:08+5:30

जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को संजय लीला भंसाली लॉन्च कर रहे हैं। इस फिल्म में उनकी भांजी शर्मीन सेजल भी डेब्यू कर रही हैं।

kamal r khan says on mizaan jaaferi father jaaved jaaferi blast on him | जावेद जाफरी के बेटे को इस एक्टर ने कहा नॉन टैलेंटेड, पिता का फूट पड़ा गुस्सा, कुछ यूं दिया जवाब

जावेद जाफरी के बेटे को इस एक्टर ने कहा नॉन टैलेंटेड, पिता का फूट पड़ा गुस्सा, कुछ यूं दिया जवाब

जावेद जाफरी हमेशा से ही फिल्मों में अपने कूल अंदाज और हंसमुख स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। एक अच्छे एक्टर होने के साथ वो अपने बच्चों के लिए भी बेहद प्रोटैक्टिव हैं। तभी तो जावेद के बेटे मिजान जाफरी पर जब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने कमेंट किया तो पिता होने के नाते जावेद जाफरी भी भड़क गए।

जावेद के बेटे मिजान जाफरी को जल्द ही संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म मलाल में लॉन्च करने जा रहे हैं। इसी को लेकर कमाल खान ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, 'अगर फिल्म मेकर्स सिर्फ नेपोटिज्म के चलते ऐसे नॉन टेलैंट और हॉरिबल दिखने वाले एक्टर्स को लॉन्च करेंगे तो ये गुनाह है। पब्लिक कभी भी अपनी कमाई ऐसे डफर एक्टर्स पर नहीं खर्च करेगी।'

इस बात पर जावेद जाफरी का गुस्सा फूट पड़ा। ट्वीटर पर उन्होंने दो ट्वीट्स किये। रिप्लाई देते हुए जावेद ने लिखा, '‘यह एक फ्लॉप एक्टर की आवाज है। मैं नीचे कुछ नेपोटिज्म का फायदा उठाने वाले कलाकारों की लिस्ट दे रहा हूं, जिन्होंने सालों से जनता को बेवकूफ बना रखा है।' जावेद ने लिखा आज कॉम्पटिशन के दौर में कोई भी प्रोड्यूसर अपना पैसा बकवास और बदसूरत कलाकारों पर नहीं लगाता। 



 

बता दें जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को संजय लीला भंसाली लॉन्च कर रहे हैं। इस फिल्म में उनकी भांजी शर्मीन सेजल भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को लेकर अभी कोई दूसरी जानकारी नहीं आई है। अभी तक बस फिल्म की कास्ट को लेकर बज्ज बना हुआ हैं। वहीं फिल्म में दोनों स्टार्स का लुक भी बेहद इंटेन्स लग रहा है। 



 



 

संजय लीला भंसाली जल्द ही सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाहअल्लाह में बनाएंगे। फिल्म को लेकर लोगों में पहले से ही बज्ज बना हुआ है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर लोगों ने सलमान और आलिया की बेमेल जोड़ी को लेकर बातें बनानी शुरु कर दी थी। जिसपर आलिया भट्ट ने खुच दिनों पहले सफाई भी दी थी।  

Web Title: kamal r khan says on mizaan jaaferi father jaaved jaaferi blast on him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे