दिल्ली हिंसा से कमल हसन हैं दुखी, ट्वीट करके लिखा-हिंदुस्तान इससे पहले भी ऐसे पागलपन से...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2020 02:32 PM2020-02-26T14:32:32+5:302020-02-26T14:32:32+5:30

एक्टर और राजनेता कमल हसन ने भी ट्वीट करते हुए दिल्ली के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। कमल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

kamal hassan reacts amidst ongoing delhi violence | दिल्ली हिंसा से कमल हसन हैं दुखी, ट्वीट करके लिखा-हिंदुस्तान इससे पहले भी ऐसे पागलपन से...

दिल्ली हिंसा से कमल हसन हैं दुखी, ट्वीट करके लिखा-हिंदुस्तान इससे पहले भी ऐसे पागलपन से...

Highlightsनागरिकता संशोधन काननू और एनआरसी को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात काफी बिगड़ चुके हैंदिल्ली के हालातों पर अब एक्टर कमल हसन ने प्रतिक्रिया पेश की है

नागरिकता संशोधन काननू और एनआरसी को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात काफी बिगड़ चुके हैं।जिसके चलते कई जगहों पर कर्फ्यू भी लगाया गया है। इस हिंसा में अब तक करीब 20 लोगों की जान चली गई है। हिंसक मुठभेड़ों के बाद नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया है। हिंसा के बाद से अब तक बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इस पर एक्टर कमल हसन ने प्रतिक्रिया पेश की है।

एक्टर और राजनेता कमल हसन ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। कमल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

हाल ही में कमल हसन ने ट्वीट किया है। कमल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आखिर कैसे हमारे संगठित और विविधता से भरे देश में हम इन नफरती बच्चों को उन्माद फैलाने दे रहे हैं? रुक जाओ, इससे पहले कि देर हो जाए, कृपया तर्क की ओर लौट आइए। कोई भी धर्म नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देता है, सिर्फ लोग नफरत फैलाते हैं, हिंदुस्तान इससे पहले भी ऐसे पागलपन से बच कर निकलने में कामयाब रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि ये देश दोबारा ऐसा करने में कामयाब रहेगा।


दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को दिल्ली के मौजपुर, भजनपुरा, जाफराबाद, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे कई क्षेत्रों में कानून का समर्थन करने वालों और विरोध करने वालों के बीच जमकर तकरार देखने को मिली। इन क्षेत्रों में गुटों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने के साथ-साथ पेट्रोल बम भी फेंके।

आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के उत्तरपूर्वी इलाके में तनाव के दूसरे दिन हिंसा चांदबाल और भजनपुरा सहित कई क्षेत्रों में फैल गई। इस दौरान पथराव भी जमकर किया गया। दुकानों में भी खूब आग लगाई गई। दंगाइयों ने गोकलपुरी में दो दमकल वाहनों को भी नष्ट कर दिया गया।
 

Read in English

Web Title: kamal hassan reacts amidst ongoing delhi violence

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे