शशि थरूर पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, लिखा-आपकी 65 साल की उम्र में इतनी सारी गर्लफ्रेंड हैं और मेरी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 2, 2020 02:55 PM2020-03-02T14:55:28+5:302020-03-02T15:07:36+5:30

प्रोड्यूसर एक्टर कमाल आर खान ने शशि थरुर की पर्सनल लाइफ पर कटाक्ष किया है। कमाल ने हाल ही में शशि थरुर को लेकर ट्वीट किया है।

kamaal r khan targeted shashi tharoor says you have many girl friend and but i don't have | शशि थरूर पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, लिखा-आपकी 65 साल की उम्र में इतनी सारी गर्लफ्रेंड हैं और मेरी...

शशि थरूर पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, लिखा-आपकी 65 साल की उम्र में इतनी सारी गर्लफ्रेंड हैं और मेरी...

Highlightsकेआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं। कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

कमाल ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। कमाल ने ट्वीट करके कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर पर निशाना साधा है। प्रोड्यूसर एक्टर कमाल आर खान ने शशि थरुर की पर्सनल लाइफ पर कटाक्ष किया है।

कमाल ने हाल ही में शशि थरूर को लेकर ट्वीट किया है। कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि महोदय शशि थरुर आपकी 65 साल की उम्र में इतनी सारी गर्लफ्रेंड हैं और मेरी 45 साल की उम्र में एक भी गर्लफ्रेंड नहीं है! तो क्या आप कम से कम एक प्रेमिका पाने के लिए  प्लीज मुझे कुछ सुझाव दे सकते हैं? धन्यवाद!

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

शशि थरूर केरल के एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं। थरूर अब केरल में तिरुवनंतपुरम के सांसद हैं।  उन्हें मनमोहन सिंह के प्रशासन के तहत यूपीए सरकार के मंत्रिमंडल में भी शामिल किया गया था। 1956 में लंदन में जन्मे, डॉ. थरूर ने भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका में शिक्षा प्राप्त की, 1978 में फ्लेचर स्कूल ऑफ़ लॉ एंड डिप्लोमेसी में पीएचडी पूरी की। संयुक्त राष्ट्र में एक पूर्व कैरियर के दौरान, उन्होंने कोफी अन्नान के संगठन के नेतृत्व में एक महासचिव, शरणार्थी कार्यकर्ता और प्रशासक के रूप में कार्य किया। 

Web Title: kamaal r khan targeted shashi tharoor says you have many girl friend and but i don't have

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे