बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2019 10:17 AM2019-05-30T10:17:49+5:302019-05-30T10:17:49+5:30

कमाल आर खान बीच-बीच में राजनीति पर अपना ज्ञान दे दी देते हैं। लोकसभा चुनावों में जीत कर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर कमाल ने ट्वीट किया है।

kamaal r khan comment to parliamentary | बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

Highlightsकमाल ने सांसदों के करोड़पति होने पर तंज कसा है और ट्वीट किया है। केआरके ने इस तरह से कोई ट्वीट किया है वह पहले भी बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते आए हैं।


बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने लोकसभा चुनावों के नतीजों के मौके पर राजनीति पर कभी टिप्पणी न करने की बात कही थी । साथ ही कुछ कसमें खाई थीं, लेकिन कमाल बीच-बीच में राजनीति पर अपना ज्ञान दे दी देते हैं। लोकसभा चुनावों में जीत कर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर कमाल ने ट्वीट किया है।

कमाल ने सांसदों के करोड़पति होने पर तंज कसा है और ट्वीट किया है। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि हमारे 80 फीसदी सांसदों के पास कम से कम 50 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस आय के लिए एक आम आदमी सांसद से 246 साल पीछे है। एकदम सही।



इस ट्वीट के जरिए कमाल ने इस बार सांसदों को आड़े हाथों लेने की कोशिश की है और मौजूदा सांसदों पर अपनी राय व्यक्त की है। ऐसा पहली बार नहीं है कि केआरके ने इस तरह से कोई ट्वीट किया है वह पहले भी बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते आए हैं।

पीएम मोदी पर किया था ट्वीट 

कमाल खान  ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया पेश की है। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया, इससे सिद्ध होता है कि भारत के इतिहास में वो सबसे भयभीत प्रधानमंत्री हैं. उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है।कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर  जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  ये पहला मौका नहीं है जब कमाल ने पीएम पर निशाना साधा इससे पहले अनेकों बार वह पीएम को आड़े हाथों ले चुके हैं।

 

Web Title: kamaal r khan comment to parliamentary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे