जूही चावला ने किया खुलासा, किस वजह से एक्टर बन सकता है उनका बेटा अर्जुन?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 23, 2019 08:19 AM2019-05-23T08:19:04+5:302019-05-23T08:19:04+5:30

जूही चावला अपने बच्चों को चकाचौंध की दुनिया से हमेशा दूर रखती हैं. शायद उन्होंने पहली बार अपने बच्चों को लेकर खुलकर बात की

juhi chawla said why her son arjun can be an good actor | जूही चावला ने किया खुलासा, किस वजह से एक्टर बन सकता है उनका बेटा अर्जुन?

जूही चावला ने किया खुलासा, किस वजह से एक्टर बन सकता है उनका बेटा अर्जुन?

जूही चावला अपने बच्चों को चकाचौंध की दुनिया से हमेशा दूर रखती हैं. शायद उन्होंने पहली बार अपने बच्चों को लेकर खुलकर बात की. हाल में जूही ने बताया कि उनका बेटा अर्जुन अभिनेता बन सकता है, क्योंकि वह दूसरे की नकल अच्छी तरह उतार लेता है और उसमें हंसाने के गुण भी हैं.

बता दें कि जूही के बच्चे अभी टीनएजर हैं और लंदन के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते हैं. हाल ही में जूही ने उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की रुचि के बारे में लिखा. उन्होंने कहा, ''मेरे छोटे बंदर अर्जुन ने हमें साफ-साफ कहा कि मॉम, इस बारे में अभी मत सोचो. जाह्नवी क्या करेगी पता नहीं.

अर्जुन बहुत खुश मिजाज है और उसमें नकल उतारने के गुण हैं. वह वाकई हंसोड़ है. इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे एक्टिंग में किस्मत आजमाने की कोशिश करनी चाहिए.'' जूही ने कहा कि उनकी बेटी जाह्नवी बहुत पढ़ाकू है. उससे पूछिए कि गिफ्ट में क्या चाहिए तो वह कहेगी किताब. उसने एक दिन बताया था कि वह लेखिका बनना चाहती है.

Web Title: juhi chawla said why her son arjun can be an good actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे