सुहाना खान के बाद जूही चावला की बेटी जाह्नवी की सोशल मीडिया पर छाई फोटो, दोस्तों के साथ आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 1, 2019 10:34 AM2019-07-01T10:34:22+5:302019-07-01T10:34:22+5:30

अब जूही चाहवा की बेटी जाह्नवी मेहता की फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जाह्नवी लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

juhi chawla daughter jahnavi mehta photo viral | सुहाना खान के बाद जूही चावला की बेटी जाह्नवी की सोशल मीडिया पर छाई फोटो, दोस्तों के साथ आईं नजर

सुहाना खान के बाद जूही चावला की बेटी जाह्नवी की सोशल मीडिया पर छाई फोटो, दोस्तों के साथ आईं नजर

Highlightsहाल ही में जूही की बेटी ने अपना स्कूल पूरा कर लिया है। जूही ने जाह्नवी की स्कूल की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह मुस्कराती नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब जूही चाहवा की बेटी जाह्नवी  मेहता की फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

जाह्नवी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हाल ही में जूही की बेटी ने अपना स्कूल पूरा कर लिया है। जूही ने खुद इस बारे में अपने इंस्टाग्राम की फोटो से बताने की कोशिश की है। जूही ने जाह्नवी की स्कूल की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह मुस्कराती नजर आ रही हैं। 


फोटो में जाह्नवी यूनीफार्म में नजर आ रही हैं। साथ ही वह दोस्त के बीच नजर आ रही है। फोटो से साफ हो रहा है कि फोटो क्लासरूम की है। जूही की बेटी मीडिया से काफी दूर रहती हैं। वह लंदन में इन दिनों अपनी पढ़ाई कर रही हैं।

 कहा रहा है कि जाह्नवी बॉलीवुड में नहीं आना चाहती हैं। कुछ दिनों पहले हुई आईपीएल की नीलामी के दौरान जाह्नवी जूही चावला के साथ नजर आई थीं।यहां प्रीति जिंटा भी उनसे बेहद इंप्रेस हुईं थीं और ट्विटर पर उनकी तारीफ की थी। सुहाना के प्राउड पैरेंट्स शाहरुख और गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की, जिसमें सुहाना के ग्रेजुएशन के बारे में बताया गया। 

Web Title: juhi chawla daughter jahnavi mehta photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे