इस दिग्गज रेसलर ने शेयर की रणवीर सिंह की जबरदस्त फोटो, दिया ये खास नाम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2020 05:03 PM2020-05-30T17:03:21+5:302020-05-30T17:03:21+5:30

जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

john cena shares meme featuring ranveer singh | इस दिग्गज रेसलर ने शेयर की रणवीर सिंह की जबरदस्त फोटो, दिया ये खास नाम

रणवीर सिंह की खास फोटो हुई वायरल (फाइल फोटो)

Highlightsबिग बॉस 13 के वक्त रेसलिंग की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले जॉन सीना पहले बार सुर्खियों में आए थेअब हाल ही में रेसलर ने एक बॉलीवुड स्टार की फोटो शेयर की है।हाल ही में फिर से जॉन ने एक तस्वीर साझा की है,

बिग बॉस 13 के वक्त रेसलिंग की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले जॉन सीना पहले बार सुर्खियों में आए थे। उन्होंने उस वक्त बिग बॉस के प्रतियोगी आसिम रियाज की फोटो शेयर की थी। साथ ही बताया था कि आसिम ही उनके पसंदीदा प्लेयर हैं। अब हाल ही में रेसलर ने एक बॉलीवुड स्टार की फोटो शेयर की है।हाल ही में फिर से जॉन ने एक तस्वीर साझा की है, ये तस्वीर बॉलीवुड (Bollywood) के खिलजी यानी एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की।

 इस फोटो को रणवीर के फैंस पहले भी देख चुके हैं लेकिन हाल ही में इसके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह की फोटो शेयर की हैं, लेकिन ये फोटो फोटोशॉप की हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए उसमें लिखा- 'स्टोन कोल्ड सिंह'। खास बात ये है कि इस फोटो को देखकर खुद रणवीर भी इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं।


रणवीर ने फोटो पर कमेंट करते हाहाहा लिखा है। इससे पहले जॉन ने एक्टर की काफी कूल फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। उस फोटो में रणवीर स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए मल्टी-कलर की प्रिंटेड शर्ट में नजर आए थे।

रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म '83' रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में इस फिल्म की रिलीज टल गई है। रणवीर फैंस के बीच अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। रणवीर ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्में की हैं।

Web Title: john cena shares meme featuring ranveer singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे