Pagalpanti Box Office Collection Day 7: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' की कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 29, 2019 09:05 AM2019-11-29T09:05:21+5:302019-11-29T09:05:21+5:30

फिल्म 'पागलपंती' में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुल्कित सम्राट, सौरभ शुक्ला, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका में हैं

john abraham film pagalpanti box office collection day 7 | Pagalpanti Box Office Collection Day 7: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' की कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

Pagalpanti Box Office Collection Day 7: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' की कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

Highlightsडायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती पर्दे पर रिलीज हो गई है।फिल्म अपनी धीमें धीमें कमाई कर रही है

डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार कास्ट हैं। फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है। यही कारण है कि फिल्म में जबदस्त एक्शन को डोज पेश किया गया है। फिल्म के सात दिन का कलेक्शन पेश कर दिया गया है।

पागलपंती के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने गुरुवार को 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। इस लिहाज से फिल्म पांच दिनों में 28.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है।

फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।फिल्म पांच दिनों में भी 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक पागलपंती ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये और चौथे दिन 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म अभी तक 30 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।

फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी शुरू होती है गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) से जो अपने नुकसान की भरपाई करने के लिए राज किशोर (जॉन अब्राहम), राज के दोस्त जंकी (अरशद वारसी) और चंदू (पुलकित सम्राट) को हायर करते हैं। ये तीनों ही अपनी बदकिस्मती के कारण लगातार मुसीबतों में घिरते चले जाते हैं और यहीं से शुरू होता है पागलपंती का सफर।

एक्टिंग

बाटला हाउस जैसी सीरियस फिल्म करने के बाद जॉन अब्राहम इस कॉमेडी फिल्म में नजर आए हैं। वह फिल्म में कुछ कुछ सीन्स में हंसाने में मजबूर हुए हैं। लेकिन जितनी उम्मीद जॉन से की जाती है उससे वह परे नजर आए हैं।  वेलकम  और वेलकम बैक के बाद अनिल कपूर एक बार फिर से गैंगस्टर के किरदार से छा गए हैं। अरशद वारसी ने शानदार एक्टिंग पेश की है। सौरभ शुक्ला ने अपनी शानदार एक्टिंग पेश की है। पुलकित भी काफी हद तक न्याय करते नजर आए हैं। एक्ट्रेस की बात करें तो वह केवल ग्लैमरस बिखेरती नजर आई हैं। 

Web Title: john abraham film pagalpanti box office collection day 7

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे