Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' की पहले दिन कमाए महज इतने करोड़, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2019 11:08 AM2019-11-23T11:08:38+5:302019-11-23T11:08:38+5:30

मल्टी स्टारर फिल्म पागलपंती होने के बाद भी फिल्म होने के बाद भी फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। फैंस को फिल्म लुभाने में असफल रही है।

john abraham film Pagalpanti Box Office Collection Day 1 | Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' की पहले दिन कमाए महज इतने करोड़, जानें कलेक्शन

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' की पहले दिन कमाए महज इतने करोड़, जानें कलेक्शन

Highlightsडायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन पेश कर दिया गया है।

डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार कास्ट हैं। फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है। यही कारण है कि फिल्म में जबदस्त एक्शन को डोज पेश किया गया है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन पेश कर दिया गया है।

मल्टी स्टारर फिल्म होने के बाद भी फिल्म होने के बाद भी फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। फैंस को फिल्म लुभाने में असफल रही है।फिल्म ने पहले दिन बहुत ही कम रूपये की कमाई की है।

 बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म 'पागलपंती' ने पहले दिन केवल 15% का ही कलेक्शन किया। इस हिसाब अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनिल कपूर की फिल्म ने केवल 2 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया हेगा।

फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी शुरू होती है गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) से जो अपने नुकसान की भरपाई करने के लिए राज किशोर (जॉन अब्राहम), राज के दोस्त जंकी (अरशद वारसी) और चंदू (पुलकित सम्राट) को हायर करते हैं। ये तीनों ही अपनी बदकिस्मती के कारण लगातार मुसीबतों में घिरते चले जाते हैं और यहीं से शुरू होता है पागलपंती का सफर।

एक्टिंग

बाटला हाउस जैसी सीरियस फिल्म करने के बाद जॉन अब्राहम इस कॉमेडी फिल्म में नजर आए हैं। वह फिल्म में कुछ कुछ सीन्स में हंसाने में मजबूर हुए हैं। लेकिन जितनी उम्मीद जॉन से की जाती है उससे वह परे नजर आए हैं।  वेलकम  और वेलकम बैक के बाद अनिल कपूर एक बार फिर से गैंगस्टर के किरदार से छा गए हैं। अरशद वारसी ने शानदार एक्टिंग पेश की है। सौरभ शुक्ला ने अपनी शानदार एक्टिंग पेश की है। पुलकित भी काफी हद तक न्याय करते नजर आए हैं। एक्ट्रेस की बात करें तो वह केवल ग्लैमरस बिखेरती नजर आई हैं।

Web Title: john abraham film Pagalpanti Box Office Collection Day 1

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे