JNU Teaser OUT: छात्र राजनीति के बीच संघर्ष करता स्टूडेंट्स का भविष्य, JNU के धांसू टीजर रिलीज

By अंजली चौहान | Published: March 19, 2024 05:48 PM2024-03-19T17:48:42+5:302024-03-19T17:52:07+5:30

JNU Teaser OUT: 'जेएनयू-जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है और फैन्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

JNU Teaser released vinay sharma film show Students future struggles amidst student politics know release date | JNU Teaser OUT: छात्र राजनीति के बीच संघर्ष करता स्टूडेंट्स का भविष्य, JNU के धांसू टीजर रिलीज

JNU Teaser OUT: छात्र राजनीति के बीच संघर्ष करता स्टूडेंट्स का भविष्य, JNU के धांसू टीजर रिलीज

JNU Teaser OUT: बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी है जिसने सामाजिक मुद्दों को बड़े पर्दे पर उतारा है। कई सच्ची घटनाओं से प्रेरणा लेकर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं इसी तरह एक बार फिर सीरियस मुद्दों के लेकर विनय शर्मा एक फिल्म बड़े पर्दे पर ला रहे हैं। 'जेएनयू-जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' शीर्षक वाली मूवी मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका टीजर आज जारी किया गया है।

फिल्म ने तीन महत्वपूर्ण बिंदुओं को दिखाया कि यह एक राष्ट्र-विरोधी, आपराधिक साजिश, आतंकवाद के बाद का राजद्रोह है। टीजर की शुरुआत विश्वविद्यालय में छात्रों की राजनीति से शुरू होती है जो कि आगे बढ़ते-बढ़ते किस तरह छात्रों के जीवन के कशमकश में फंस जाती है यह दर्शाता है।

जेएनयू के टीजर में विभिन्न विचारधाराओं के टकराव, सत्ता पर कब्जा करने के लिए निरंतर संघर्ष और राजनीतिक पैंतरेबाजी को दिखाया गया है। वीडियो में विश्वविद्यालय में छात्र सक्रियता की चुनौतियों और गहरे पहलुओं को भी दिखाया गया है। टीजर में उर्वशी रोतैला, रश्मि देसाई, रवि किशन समेत अन्य कलाकार नजर आए। 

टीजर के जारी होने के बाद कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी वहीं, टीजर ने फैन्स की बेताबी बढ़ा दी है। जिस तरह से फैन्स को इसका टीजर पसंद आया है वह फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। 

कब रिलीज होगी फिल्म?

यह फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विनय शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रवि किशन, विजय राज, अतुल पांडे, कुंज आनंद, उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रश्मी देसाई और सोनाली सहगल भी नजर आएंगे।

Web Title: JNU Teaser released vinay sharma film show Students future struggles amidst student politics know release date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे