रिलीज हुआ 'जिंन्दगी तुमसे' का ट्रेलर, 'न‌दिया के पार' की अभिनेत्री हैं मुख्य भूमिका में

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 26, 2019 03:57 AM2019-01-26T03:57:35+5:302019-01-26T03:57:35+5:30

'जिंदगी तुमसे' में मरीना कुंवर, मयूर वर्मा, नताशा, जीतू विजरानी, पुष्पेंद्र तिवारी और मास्टर रेहान भी हैं। 

'Jindagi Tumse' trailer released, 'Nadia Ka Par' is an actress in the lead role | रिलीज हुआ 'जिंन्दगी तुमसे' का ट्रेलर, 'न‌दिया के पार' की अभिनेत्री हैं मुख्य भूमिका में

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कलाकार

साधना सिंह अभिनीत फिल्म 'जिंदगी तुमसे' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। नदिया के पार की अभिनेत्री साधना सिंह जिन्होंने पीढ़ियों का दिल चुराया है, वे अब 'जिंदगी तुमसे' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

'इसके अलावा, सह-कलाकार करण कुल्लुर, सिमरन आहूजा, राजेश पुरी भी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए सामने आए। सिमरन आहूजा जिन्होंने 2013 में मिस इंडिया मैग्निफिकेंट जीता था वह इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी। अनुभवी राजेश पुरी और गुड्डी मारुति के सामने अपने प्रदर्शन से गुदगुदाया, उन्हें भी फिल्म के एक हिस्से के रूप में देखा जाएगा।

साधना सिंह जिन्हें हाल ही में अनुराग कश्यप की 'मुक्काबाज़' में भी देखा गया था, उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों चुना, "जब यह फिल्म मुझे ऑफर की गई, तो मुझे लगा कि इसका कॉन्सेप्ट थोड़ा अलग है। माता-पिता की देखभाल इस वक्त एक बड़ा विषय बनता जा रहा है। अब हमारे समाज में बेहतर शिक्षा प्राप्त करने के बाद भी रिश्तों का सम्मान खत्म होता जा रहा है। "

'जिंदगी तुमसे' में मरीना कुंवर, मयूर वर्मा, नताशा, जीतू विजरानी, पुष्पेंद्र तिवारी और मास्टर रेहान भी हैं। फिल्म तारिक भट द्वारा निर्देशित और सोना एंटरप्राइजेज द्वारा निर्मित और आनंद मनवानी द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म का संगीत 19 फरवरी को लॉन्च होने की उम्मीद है और फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होने वाली है।

Web Title: 'Jindagi Tumse' trailer released, 'Nadia Ka Par' is an actress in the lead role

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे