ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने कहा गंवार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 23, 2019 02:56 PM2019-10-23T14:56:50+5:302019-10-23T14:56:50+5:30

दरअसल जाह्नवी ने जो सूट पहना था उसके दुप्पटे पर उसके प्राइस टैग लगा हुआ था। ये टैग कैमरे में कैद हो गया था।

jhanvi kapoor trolled on social media because of her suit | ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने कहा गंवार

ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने कहा गंवार

Highlightsधड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर अक्सर फैंस के बीच छाई रहती हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी जिम ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर अक्सर फैंस के बीच छाई रहती हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी जिम ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब वह अपने सूट के कारण ट्रोल हो गई हैं।हाल ही में वह पीले रंग के सूट में नजर आई हैं। जिस कारण से उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।

दरअसल जाह्नवी ने जो सूट पहना था उसके दुप्पटे पर उसके प्राइस टैग लगा हुआ था। ये टैग कैमरे में कैद हो गया था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो और फोटो जमकर वायरल हो रही हो रही हैं। साथ ही जाह्नवी की जमकर मजाक उड़ाई जा रही हैं।

इतना ही नहीं जब गाड़ी में बैठी तो वो गाड़ी के डैशबोर्ड पर पैर रखकर बैठी नजर आईं। लोगों को जाह्नवी का इस तरह से बैठना रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर लोग जाह्नवी को गंवार कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के फनी मीम भी बन रहे हैं। वैसे इत तरह की चीज की उम्मीद किसी सेलेब्स से उम्मीद नहीं की जा सकती है।

फिलहाल यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट करके जाह्नवी को आड़े हाथों  ले लिया है। जाह्नवी जल्द रुहा आफ्जा फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगीं।

Web Title: jhanvi kapoor trolled on social media because of her suit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे