अयोध्या मामले पर जावेद अख्तर ने किया ये ट्वीट, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का रिएक्शन आया सामने

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 11, 2019 02:36 PM2019-11-11T14:36:17+5:302019-11-11T15:00:28+5:30

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब तक कई लोग उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं।

Javed Akhtar did this tweet on Ayodhya case, Now Bollywood actress Gauhar Khan's reaction came in front | अयोध्या मामले पर जावेद अख्तर ने किया ये ट्वीट, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का रिएक्शन आया सामने

अयोध्या मामले पर जावेद अख्तर ने किया था ये ट्वीट, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का रिएक्शन आया सामने

अयोध्या मामले  (Ayodhya Case) पर 9 नवंबर को आए फैसले की देशभर सहित दुनियाभर में चर्चा हो रही है। इस मामले पर सोशल मीडिया पर ट्वीट्स और री-ट्वीट्स का सिलसिला अभी तक जारी है। कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "यह बहुत ही अच्छा रहेगा कि जिन्हें हर्जाने के तौर पर 5 एकड़ जमीन मिल रही है, उस पर एक विशाल चैरिटेबल अस्पताल बनाने का फैसला लें, जिसे सभी समुदाय के लोग अपना समर्थन और साथ दें।" जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और ज्यादातर लोग उनकी इस सोच की तारीफ भी कर रहे हैं।


अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) का भी रिएक्शन सामने आया है। गौहर खान (Gauhar Khan) के इस ट्वीट ने भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। गौहार खान (Gauhar Khan) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के ट्वीट पर री-ट्वीट करते हुए लिखा, "हां! दुनिया के लिए एक मिसाल पेश कर दो"। गौहर खान का भी ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही कई लोग उनके इस री-ट्वीट पर अपनी राय भी दे रहे हैं।



 

Web Title: Javed Akhtar did this tweet on Ayodhya case, Now Bollywood actress Gauhar Khan's reaction came in front

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे