'बिग बॉस' के बाद मॉल में झाड़ू लगाती नजर आईं जसलीन मथारू, जानिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 4, 2019 03:44 PM2019-11-04T15:44:21+5:302019-11-04T15:44:21+5:30

जसलीन मथारू ने बिग बॉस के घर में काफी धमाल मचाया था, जिसके बाद से वह फैंस के दिलों में घर किए हुए हैं।

jasleen matharu cleans floor with brooms in the mall | 'बिग बॉस' के बाद मॉल में झाड़ू लगाती नजर आईं जसलीन मथारू, जानिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

'बिग बॉस' के बाद मॉल में झाड़ू लगाती नजर आईं जसलीन मथारू, जानिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

जसलीन मथारू ने बिग बॉस 12 में अपने ग्लैमर का तड़का लगाया था। वह घर में भजन गायक अनूप जलोटा के साथ पहुंची थीं। जिसके बाद उनके और अनूप के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें की गईं। जसलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में जसलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में जसलीन एक मॉल में झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं। दरअसल वह झाड़ू इसलिए लगाती नजर आ रही हैं क्योंकि वह उसको खरीद रही हैं, इसलिए वह खरीदने से पहने प्रयोग करके देख रही हैं। एक सम्राट ग्राहक की तरह से वह खरीदने से पहले झाड़ू को पूरी तरह से परख रही हैं।

वीडियो में जसलीन के हाथों में दो झाड़ी होती हैं। पहले वह एक झाड़ू लगाती हैं फिर वह दूसरी लगाती हैं। वे बारी बारी से दोनों झाड़ू से फर्श क्लीन करती हैं।  दोनों झाड़ू का प्रयोग करने के बाद वह फैसला लेती हैं कि वह कौन की झाड़ू खरीदेंगी।

ये वीडियो शेयर करते हुए जसलीन मथारू ने कैप्शन लिखा- झाड़ू लगाना कोई मुझसे सीखे।बिग बॉस के घर में जसलीन को जमकर काम करते देखा गया था। दरअसल डस्टिंग ड्यूटी के वक्त वह झाड़ू लगाती थीं, और सही से झाड़ू नहीं लगाने पर सभी घरवाले उनकी मजाक भी बनाते थे।
 

Web Title: jasleen matharu cleans floor with brooms in the mall

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे